Bihar Elections 2020: सुशील मोदी का RJD पर हमला, बताया बलात्कारियों की पार्टी

बिहार के डेप्युटी सीएम सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) को बलात्कारियों की पार्टी (Sushil Modi Attacks RJD) कहा है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 8:52 am, Wed, 14 October 20
Sushil Modi
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी (फाइल फोटो)

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के लिए पार्टियां प्रचार में जुट गई हैं. इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. अब बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) को बलात्कारियों की पार्टी (Sushil Modi Attacks RJD) कहा है. दरअसल, बक्सर में दलित महिला के साथ गैंगरेप के मामले पर आरजेडी नीतीश सरकार पर निशाना साध रही है. इसपर सुशील मोदी ने कहा कि आरजेडी ने खुद बलात्कारियों को टिकट दिया है, ऐसे में वह ऐसे सवाल नहीं उठा सकती.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Modi) रोहतास जिला के काराकाट में चुनावी दौरे के लिए पहुंचे थे. वहां पत्रकारों ने उनसे बक्सर में दलित महिला के साथ गैंगरेप तथा उसके 5 साल के बच्चे की हत्या मामले पर सवाल किया था. सुशील मोदी ने कहा कि बक्सर गैंगरेप और हत्या मामले में कोई अपराधी बचने नहीं वाला है, पुलिस सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएगी.

पढ़ें – बक्सर विधानसभा सीट: यहां देखें प्रत्याशी, वोटर्स, जातिगत आंकड़े और इस सीट का पूरा डेटा

सुशील मोदी का RJD पर पलटवार

सुशील मोदी ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि आरजेडी को सवाल उठाने का नैतिक अधिकार नहीं है क्योंकि वह (आरजेडी) बलात्कारियों की पार्टी है. सुशील मोदी ने कहा कि आरजेडी ने दुष्कर्म के सजायाफ्ता राजबल्लभ यादव की पत्नी, नाबालिग से रेप के मामले में फरार विधायक अरुण यादव को टिकट दिया है. सुशील मोदी ने कहा कि उनको टिकट देना सब साबित करता है. बता दें कि बीजेपी नेता सुशील मोदी काराकाट में पार्टी प्रत्याशी राजेश्वर राज के लिए वोट मांगने आए थे.