Bihar Election 2020: BJP उम्मीदवार को चिराग का समर्थन, LJP कार्यकर्ताओं से कहा- इनकी मदद करें

खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताने वाले चिराग ने अब जमुई से बीजेपी उम्मीदवार श्रेयसी सिंह का समर्थन करते हुए, अपने कार्यकर्ताओं से उनकी मदद करेने की अपील की है.

FILE PHOTO

बिहार विधानसभा चुनाव में भले ही चिराग पासवान नीतीश कुमार से नाराज हों, लेकिन वो हर मौके पर बीजेपी के प्रति अपना प्रेम दिखा ही देते हैं. इसी कड़ी में खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताने वाले चिराग ने अब जमुई से बीजेपी उम्मीदवार श्रेयसी सिंह का समर्थन करते हुए, अपने कार्यकर्ताओं से उनकी मदद करेने की अपील की है.

चिराग पासवान ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयसी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाएं. लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है की श्रेयसी की मदद करें. भाजपा प्रत्याशी और लोजपा प्रत्याशी ही मिल कर युवा बिहार नया बिहार बनाएंगे. जेडीयू को दिया गया एक भी वोट शिक्षकों को लाठी खाने पर मजबूर करेगा.”

जानें, जमुई सीट का लेखाजोखा 

मालूम हो कि जमुई विधानसभा सीट पर पहले चरण में चुनाव होना है. एनडीए की ओर से जमुई विधानसभा सीट बीजेपी (BJP) के खाते में गई है. जहां से बीजेपी ने श्रेयसी सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. आरजेडी (RJD) के टिकट पर यहां के वर्तमान विधायक विजय प्रकाश महागठबंधन के प्रत्याशी हैं.

बीजेपी से टिकट कटने के बाद पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह के पुत्र अजय प्रताप अब आरएलएसपी (RLSP) के टिकट पर मैदान में आ गए हैं. ऐसे में इन राजनीतिक दिग्गजों के बीच मुकाबला दिलचस्प हो गया है. श्रेयसी सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व दिग्विजय सिंह व पूर्व सांसद पुतुल की पुत्री हैं, तो विजय प्रकाश पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव के भाई हैं.

जमुई विधानसभा सीट: यहां देखें प्रत्याशी, वोटर्स, जातिगत आंकड़े और इस सीट का पूरा डेटा

Related Posts