Bihar Election 2020: नामांकन के दौरान महागठबंधन प्रत्याशी आफताब आलम गिरफ्तार

आफताब आलम महागठबंधन से CPI-ML के उम्मीदवार हैं. आफताब आलम मुजफ्फरपुर जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं.

Aaftab Alam

बिहार पुलिस ने गुरुवार को महागठबंधन के उम्मीदवार आफताब आलम को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ये कार्रवाई तब कि जब आफताब आलम विधानसभा चुनाव 2020 के लिए अपना नामांकन दाखिल कर रहे थे. उनके खिलाफ पुलिस ने गैर जमानती वारंट जारी किया है जिसके चलते पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

आफताब आलम CPI-ML के उम्मीदवार हैं, जो मुजफ्फरपुर जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं. उनके विरुद्ध करजा थाना में मामला दर्ज है. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के लिए उन्हें करजा थाना पुलिस अपने साथ ले गई.

ये है मामला

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कटरा थाना क्षेत्र के सिंघवार गांव में 28 अगस्त को दीपक कुमार यादव का शव पेड़ से लटका मिला था. उसकी हत्या कर शव पेड़ से लटकाने का आरोप लगाते हुए आफताब आलम के नेतृत्व में सड़क जाम किया गया था.

पुलिस ने इस मामले में आफताब आलम समेत 12 नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. इसमें आफताब पर सरकारी काम में बाधा डालने, विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करने व शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने का आरोप लगाया गया था. उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था.

पढ़ें- Bihar election 2020: विकास विरोधियों को पहचानें, बड़े-बड़े वादों से बचे जनता- जेपी नड्डा

Related Posts