बिहार विधानसभा चुनाव: मंच से बोले आरजेडी नेता- जेल से रोज मुझे फोन करते हैं लालू प्रसाद यादव

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता कमलेश शर्मा (kamlesh Sharma) ने भरे मंच से दावा किया है कि उनकी रोज जेल में बंद लालू प्रसाद यादव से बात होती है और लालू रोज उनसे चुनावी चर्चा करते हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Legislative Assembly Election) से पहले बीजेपी ने लालू यादव (Lalu Yadav) पर जेल बंदी की जगह पांच सितारा सुविधाएं लेने का आरोप लगाया था. अब इन आरोपों को और हवा मिल गई है. दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता ने भरे मंच से दावा किया है कि उनकी रोज जेल में बंद लालू प्रसाद यादव से बात होती है और लालू रोज उनसे चुनावी चर्चा करते हैं. यह दावा गया के टिकरी से स्वघोषित आरजेडी उम्मीदवार कमलेश शर्मा ने किया है.

कमलेश शर्मा गया के टिकरी से स्वघोषित राजद उम्मीदवार हैं. युवा जेडीयू के पूर्व जिलाध्यक्ष कमलेश शर्मा हाल ही में नीतीश की पार्टी छोड़कर आरजेडी में आए हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ फोटो वायरल होने के बाद जेडीयू ने उन्हें निष्काषित किया था. इसके बाद कमलेश ने जेडीयू के कई नेताओं पर आरोप लगाए थे, जिसके बाद वह चर्चा में आ गए थे.

पढ़ें – जेल बंदी की जगह पांच सितारा सुविधाएं पा रहे लालू यादव, CBI ले संज्ञान: सुशील मोदी

हाल ही में कमलेश का एक वीडियो वायरल हुआ है. टिकरी में आयोजित एक कार्यक्रम में कमलेश शर्मा मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. अपने संबोधन में वो यह कह रहे थे कि उनकी लालू प्रसाद यादव से रोज फोन पर बात होती है और चुनाव को लेकर चर्चा की जाती है. अब यह वीडियो सोशल मीडिआ पर जमकर वायरल हो रहा है.

लोगों को खुश करने के लिए लिया था नाम : कमलेश

वायरल वीडियो के संबंध में जब कमलेश शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि चूंकि लालू प्रसाद यादव के नाम लेने से कार्यकर्ता खुश होते हैं, इसलिए नाम लिया है. लेकिन विरोधियों की ओर से इसे गलत रूप में वायरल किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव से फोन पर चुनाव को लेकर उनरी बातचीत होती है.

Related Posts