बिहार सरकार के एक और मंत्री कपिलदेव कामत का कोरोना से निधन, सीएम नीतीश ने जताया दुख

बिहार के मंत्री कपिलदेव कामत (Kapildev Kamat) का निधन हो गया है. उन्हें कोविड-19 संक्रमण हुआ था. कपिलदेव कामत पिछले कई दिनों से एम्स में भर्ती थे.

Kapildev Kamat
कपिलदेव कामत का कोरोना से निधन (फाइल फोटो)

बिहार सरकार के एक और मंत्री का कोरोनावायरस से निधन हो गया है. अब मंत्री कपिलदेव कामत (Kapildev Kamat) को कोरोना के चलते जिंदगी गंवानी पड़ी. कपिलदेव कामत पिछले कई दिनों से एम्स में भर्ती थे. कपिलदेव कामत के निधन (Kapildev Kamat Death) पर सीएम नीतीश ने भी दुख जताया है. उन्होंने इसे अपूरणीय क्षति बताया है.

कपिलदेव कामत (Kapildev Kamat) मधुबनी के बाबूबरही के जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) विधायक और बिहार सरकार में पंचायती राज मंत्री थे. बता दें कि कुछ दिन पहले ही बिहार के मंत्री और प्राणपुर के बीजेपी विधायक विनोद सिंह की कोरोना से मौत हुई थी.

पढ़ें – नीतीश सरकार में मंत्री विनोद कुमार सिंह का निधन, दिल्ली के मेदांता अस्पताल में थे भर्ती

मिली जानकारी के मुताबिक, कपिलदेव कामत को पहले से ही किडनी में दिक्कत थी, फिर उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.

कपिलदेव कामत के निधन पर सीएम नीतीश ने जताया दुख

सीएम नीतीश कुमार ने कपिलदेव कामत के निधन पर शोक संदेश जारी किया है. इसमें लिखा है कि कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े राजनेता थे वह कैबिनेट में मेरे सहयोगी थे. वह एक कुशल प्रशासक एवं लोकप्रिय राजनेता थे उनके और सामाजिक निधन से मुझे व्यक्तिगत रुप से दुख पहुंचा है उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है.

पढ़ें – रामविलास पासवान पंचतत्व में विलीन, मुखाग्नि देते समय बेसुध हुए चिराग

वहीं, तेजस्वी यादव ने लिखा कि बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत की कोरोना से हुई असामयिक मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे.

Related Posts