BJP ने औरंगजेब से की तेजस्वी यादव की तुलना, कहा- लालू यादव से छीनना चाहते हैं पार्टी

BJP बिहार प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, "लालू प्रसाद के उत्तराधिकारी होने के नाते तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को लालू-राबड़ी शासन के 'जंगल राज' की वजह से शर्म महसूस होती है. इसलिए उन्होंने पोस्टर से अपने माता-पिता की तस्वीरें हटा दी हैं."

BJP बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने रविवार को विपक्षी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की तुलना मुगल शासक औरंगजेब से की है. दरअसल, RJD के पोस्टर में पार्टी संस्थापक लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) समेत अन्य नेताओं की तस्वीरें गायब थीं, जिसपर संजय जायसवाल ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

जयसवाल ने कहा, “स्वर्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) के साथ उन्होंने जो किया, वो तो सबको याद ही होगा, लेकिन वह अपने पिता RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के साथ क्या करना चाहते हैं, यह थोड़ा शोध का विषय है. इससे तेजस्वी यादव का असली चेहरा देखने को मिलता है. वह पार्टी को लालू यादव से छीनना चाहते हैं.”

‘लालू के ‘जंगल राज’ की वजह से आती होगी शर्म’

उन्होंने कहा, “लालू प्रसाद के उत्तराधिकारी होने के नाते उन्हें लालू-राबड़ी शासन के ‘जंगल राज’ की वजह से शर्म महसूस होती है. इसलिए मेरा मानना है कि उन्होंने पोस्टर से अपने माता-पिता की तस्वीरें हटा दी हैं.”

जायसवाल ने आगे कहा, “तेजस्वी का खुद अपने परिवार से घमासान युद्ध चल रहा है, यह जानी हुई बात है. तेज प्रताप और मीसा का उनसे 36 का आंकड़ा चल रहा है. तेजस्वी अपनी पार्टी के अकेले नेता बन गए हैं, जिसे लोकतंत्र से नफरत है. वह औरंगजेब की तरह हो गए हैं.”

पोस्टर पर लिखा था- अबकी बार, युवा सरकार

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रदेश कार्यालय के पास लगे एक चुनावी पोस्टर में पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तस्वीर गायब थी. इस आयताकार बड़े पोस्टर में लालू प्रसाद के छोटे पुत्र और विपक्षी दलों के महागठबंधन का नेतृत्व कर रहे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Prasad Yadav) की तस्वीर थी और उस पर लिखा हुआ था, “नई सोच, नया बिहार. अबकी बार, युवा सरकार.” (IANS)

Related Posts