15 दिन पहले लापता हुआ था छात्र, झाड़ियों से बरामद किया गया शव

स्थानीय लोगों ने मंगलवार की सुबह एक शव होने की जानकारी पुलिस (Police) को दी. इसके बाद पुलिस ने धंधवा क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल (Private School) के पीछे की झाड़ी से शव बरामद किया. घर वालों ने छात्र की पहचान उसके कपड़ों से की है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:07 pm, Tue, 22 September 20
dead body, जम्मू-कश्मीर, फल व्यापारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के गया जिले (Gaya, Bihar) के बोधगया थाना क्षेत्र से 15 दिनों पहले लापता 15 वर्षीय छात्र का शव मंगलवार को एक झाड़ी के पीछे से बरामद किया गया है. शव पूरी तरह सड़ गया है. छात्र की पहचान उसके परिजनों ने उसके कपड़ों से की है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि धंधवा रोड क्षेत्र के रहने वाला दसवीं कक्षा का छात्र शिवम सात सितंबर को अपने घर से धोबी के यहां गया था, उसके बाद वह वापस घर लौटकर नहीं आया.

छात्र के घर वाले बहुत परेशान हुए और उन्होंने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. इसके बाद छात्र के पिता ने अपने बेटे के लापता होने की लिखित शिकायत बोधगया थाना (Bodhgaya Police Station) में दी. स्थानीय लोगों ने मंगलवार की सुबह एक शव होने की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने धंधवा क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल के पीछे की झाड़ी से शव बरामद किया. घर वालों ने छात्र की पहचान उसके कपड़ों से की है.

परिजन जता रहे हत्या की आशंका

बोधगया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (Sub-Divisional Police Officer) अजय प्रसाद ने बताया कि लापता शिवम का शव बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि छात्र के परिजन इस मामले में हत्या की आशंका जता रहे हैं. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. अपहरण (Kidnapping) की घटना से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि अभी तक परिजनों से किसी तरह की फिरौती की मांग नहीं की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. (IANS)