चिराग पासवान एनडीए में हैं और रहेंगे, बिहार में हम एकजुट-बोले बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस

बिहार (Bihar) में भाजपा के चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा कि अभी तो वह बिहार का भूगोल समझ रहे हैं, लेकिन धरातल पर जो हकीकत है उससे एक बार फिर एनडीए की सरकार बननी तय है.

Devendra Fadnavis, CM Devendra Fadnavis News, Devendra Fadnavis Interview, Devendra Fadnavis CM, Maharashtra Govt formation, Maharashtra news, Maharashtra latest news, Maharashtra news in hindi, BJP Shiv sena

पटना में चुनाव आयोग (Election Commission) की टीम बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर की टीम आज मुख्य सचिव के साथ बैठक करेगी. मुख्य सचिवालय के सभागार में शाम 6 बजे बैठक होनी है, जिसमें गृह सचिव, आपदा, परिवहन, स्वास्थ्य, शिक्षा विभाग के सचिव सहित कई विभागों के सचिव मौजूद रहेंगे. आयोग की टीम आज भगालपुर और बोधगया में बैठक के बाद लौटकर मुख्य सचिव के साथ बैठक करेगी.

बिहार में भाजपा के चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा कि अभी तो वह बिहार का भूगोल समझ रहे हैं, लेकिन धरातल पर जो हकीकत है उसके आधार पर उन्होंने दावा किया है कि बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बननी तय है.

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हमारे लिए कोई चुनावी मुद्दा नहीं है, लेकिन उनकी मौत को न हम भूले हैं और न भूलने देंगे. जब तक सुशांत सिंह को न्याय नहीं मिलता है तब तक वह चुप नहीं बैठेंगे. वहीं लोजपा के चिराग पासवान से संबंधित सवाल पर उन्होंने कहा चिराग पासवान NDA में थे और हैं. एनडीए पूरी तरह से एकजुट है.

चिराग पासवान ने पीएम को लिखी चिट्ठी

हालांकि ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को एक पत्र लिखकर बिहार (Bihar) की राजनीतिक स्थिति के बारे में जानकारी दी है. पत्र में चिराग पासवान ने लिखा है कि बिहार की जनता राज्य सरकार के कामकाज से नाखुश है. चिराग पासवान ने ये भी कहा है कि इसका असर नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों (Bihar Assembly Elections 2020) पर हो सकता है.

सूत्रों के मुताबिक पत्र के ज़रिए लोक जनशक्ति पार्टी ने कहा है कि कोरोनावायरस को लेकर ज़मीनी स्तर पर राज्य सरकार कैसे काम कर रही है. साथ ही एलजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक से मिली प्रतिक्रिया को भी चिराग पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी को साझा किया है. हालांकि पत्र अभी सार्वजनिक नहीं हुआ है.

Related Posts