BJP MLC और समस्तीपुर के सिविल सर्जन की Coronavirus से मौत, पटना एम्स में थे भर्ती 

एम्स के एक अधिकारी ने बताया कि 13 जुलाई को एमएलसी सुनील सिंह को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. दरभंगा निवासी एमएलसी को डायबिटीज समेत कई बीमारियां थीं.

प्रतीकात्मक

बिहार में कोरोना (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. इस बीच कोरोना संक्रमित राज्य के समस्तीपुर जिले के सिविल सर्जन आर आर झा और विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह की मौत हो गई है. समस्तीपुर के प्रभारी सिविल सर्जन डॉ़ सतीश कुमार सिन्हा ने बुधवार को बताया कि झा के कोरोना पॉजिटिव (Positive) पाए जाने के बाद उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां से सुबह उनकी मौत की खबर आई.

उन्होंने बताया कि डॉ़ झा किडनी के भी मरीज थे और कोरोनावायरस की चपेट में आने के बाद उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार रात भाजपा के विधान पार्षद (एमएलसी) सुनील सिंह की भी इलाज के दौरान पटना एम्स में मौत हो गई. वह भी कोरोना संक्रमित थे.

एम्स के एक अधिकारी ने बताया कि 13 जुलाई को एमएलसी सुनील सिंह को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. दरभंगा निवासी एमएलसी को डायबिटीज समेत कई बीमारियां थीं. हालत गंभीर होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

गौरतलब हो कि राज्य में मंगलवार को कोविड-19 के 1,109 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 28,564 तक पहुंच गई है. राज्य में अब तक 18,741 संक्रमित इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण से मौतों का आंकड़ा 200 के करीब पहुंच चुका है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

बिहार में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़े है. राज्य में बीजेपी के एमएलसी (MLC) और समस्तीपुर के सिविल सर्जन आर.आर झा की कोरोना से मौत हो गई है. पिछले कई दिनों से पटना एम्स में भर्ती थे.

 

Related Posts