Bihar elections 2020: उम्मीदवार बदलने को लेकर बीजेपी दफ्तर के बाहर भारी हंगामा

लखीसराय (Lakhisarai) से आए कार्यकर्ताओं ने इस बार वहां से कुमारी बबीता को चुनावी मैदान में उतारने की बात की. इन लोगों ने मंत्री विजय सिन्हा(Vijay Sinha) पर आरोप लगाया कि वो बीजेपी कार्यकर्ताओं का अपमान करते हैं.

  • Rupesh Kumar
  • Publish Date - 1:40 pm, Sun, 27 September 20
BJP Flag

बिहार (Bihar) के लखीसराय जिले (Lakhisarai District) में बीजेपी दफ्तर (BJP Office) में आज कार्यकर्ताओं (Workers) ने उम्मीदवार बदलने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान बीजेपी दफ्तर के बाहर सुशील मोदी (Sushil Modi) की गाड़ी को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रोक दिया. मंत्री विजय सिन्हा की उम्मीदवारी को लेकर हो रहे प्रदर्शन के दौरान मारपीट भी हुई.

गौरतलब है कि मंत्री विजय सिन्हा के विरोध में आज बीजेपी कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया गया. लखीसराय से आए कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर के बाहर हंगामा किया और उम्मीदवार बदलने की मांग की.

Bihar election 2020: नीतीश से जनता नाराज, लेकिन NDA पहली पसंद- सर्वे

बीजेपी कार्यकर्ताओं का अपमान करने का आरोप

लखीसराय से आए कार्यकर्ताओं ने इस बार वहां से कुमारी बबीता को चुनावी मैदान में उतारने की बात की. कार्यकर्ताओं ने मंत्री विजय सिन्हा पर आरोप लगाया कि वो बीजेपी कार्यकर्ताओं का अपमान करते हैं.

इसके साथ ही आरोप लगाया गया कि विजया सिन्हा अपने परिवार को आगे बढ़ाने में लगे रहते हैं. यही नहीं कार्यकर्ताओं का यह भी आरोप है कि सिन्हा इलाके में नहीं रहते और लोगों से मिलते जुलते भी नहीं हैं.

बीजेपी-जाप कार्यकर्ता आपस में भिड़े

इससे पहले शुक्रवार को बीजेपी और जन अधिकार पार्टी (जाप) के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे और जमकर लाठी डंडे चले थे. इस दौरान भाजपा कार्यालय के सामने की सड़क रणक्षेत्र में तब्दील हो गई. भाजपा के नेताओं का कहना है कि पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता कृषि सुधार से जुड़े विधेयकों का विरोध करते हुए सडकों पर उतरे थे.

इसी दौरान वे भाजपा के प्रदेश कार्यालय में दाखिल होने की कोशिश करने लगे, जिसका भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध किया. इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया. धीरे-धीरे इस विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया.

किसी तरह शांत करवाया गया मामला

आरोप है कि इसके बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं ने लाठी डंडों से जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं की पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान सड़क रणक्षेत्र में तब्दील हो गई. किसी तरह मामला शांत करवाया गया.

Bihar election 2020: ‘नए दलों’ की भरमार, खाता खोलने के लिए ठोकेंगे ताल