• Home  »  बिहारवीडियो   »   पटना: गांधी मैदान के पास लग्जरी कार से करीब 1 करोड़ रुपये बरामद, जांच में जुटी पुलिस

पटना: गांधी मैदान के पास लग्जरी कार से करीब 1 करोड़ रुपये बरामद, जांच में जुटी पुलिस

यह गाड़ी एक नेता की बताई जा रही है. इस मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया गया है. पटना पुलिस ने मामले की जानकारी आयकर विभाग के अधिकारियों को दे दी है. हिरासत में लिए गए शख्स से पूछताछ की जा रही है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:16 pm, Wed, 30 September 20

चुनावी माहौल के बीच बिहार (Bihar) से बड़ी खबर सामने आई है. पटना (Patna) में गांधी मैदान थाना क्षेत्र के पास एक गाड़ी से पुलिस ने लगभग एक करोड़ रुपये बरामद किए हैं.  इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस, गाड़ी ड्राइवर और मालिक से पूछताछ कर रही है. पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसका चुनाव से कोई संबंध है या नहीं.

बता दें कि बिहार के मुख्य चुनाव आयुक्त इस वक़्त पटना में हैं. गांधी मैदान के पास होटल मौर्या में 26 जिलों के एसपी और जिलाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. वहीं से कुछ कदम की दूरी पर बिस्कॉमान भवन के पास से पटना पुलिस की टीम ने एक लग्जरी कार से लगभग एक करोड़ के आसपास रुपया नगद बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- Bihar election 2020: RJD ने दिया 58 सीटों का ऑफर, कांग्रेस अब भी 80 पर अड़ी

यह गाड़ी एक नेता की बताई जा रही है. इस मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया गया है. पटना पुलिस ने मामले की जानकारी आयकर विभाग के अधिकारियों को दे दी है. हिरासत में लिए गए शख्स से पूछताछ की जा रही है. सिटी एसपी (पटना) विनय तिवारी ने कहा की जांच हो रही है. पूछताछ की जा रही है. गाड़ी के नंबर, स्टिकर सब की जांच हो रही है. कितने पैसे है ये अभी नहीं बताया जा सकता लेकिन बड़ी मात्रा में कैश बरामद हुआ है.

तस्वीर- एसपी विनय तिवारी

ये भी पढ़ें- Bihar Election: क्या 2014 की तरह बड़ा जोखिम लेने के मूड में हैं चिराग पासवान