‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामकाज से जनता नाखुश’, लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी

पत्र के माध्यम से चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने ये भी कहा है कि बिहार (Bihar) में नौकरशाही कैसे काम कर रही है. बिहार की संसदीय बोर्ड की बैठक में 7 सितंबर को ये मुद्दा उठाया गया था.
Chirag Paswan Letter to PM Modi, ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामकाज से जनता नाखुश’, लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को एक पत्र लिखकर बिहार (Bihar) की राजनीतिक स्थिति के बारे में जानकारी दी है. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से पत्र में चिराग पासवान ने लिखा है कि बिहार की जनता राज्य सरकार के कामकाज से नाखुश है. चिराग पासवान ने ये भी कहा है कि इसका असर नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों (Bihar Assembly Elections 2020) पर हो सकता है.

सूत्रों के मुताबिक पत्र के ज़रिए लोक जनशक्ति पार्टी ने कहा है कि कोरोनावायरस को लेकर ज़मीनी स्तर पर राज्य सरकार कैसे काम कर रही है. साथ ही एलजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक से मिली प्रतिक्रिया को भी चिराग पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी को साझा किया है. हालांकि पत्र अभी सार्वजनिक नहीं हुआ है.

पत्र के माध्यम से भी कहा गया है कि बिहार में नौकरशाही कैसे काम कर रही है. बिहार की संसदीय बोर्ड की बैठक में 7 सितंबर को ये मुद्दा उठाया गया था.

16 सितंबर को सांसदों की एलजेपी ने बुलाई बैठक

सत्तारूढ़ जनता दल-यूनाइटेड (जेडी-यू) की लोकप्रियता के बारे में जानने के लिए एलजेपी ने 16 सितंबर को अपने सांसदों की बैठक बुलाई है. हालांकि सूत्र बताते हैं कि जेडीयू और एलजेपी के बीच कुछ मुद्दों को लेकर टकराव की स्थिति है जिसके चलते ये बैठक बुलाई गई है. इससे पहले एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने कहा था कि उन्हें एनडीए की तरफ से सीएम फेस के रूप में किसी भी चेहरे से आपत्ति नहीं है.

चिराग पासवान ने कहा, ‘बीजेपी अपनी तरफ से किसी भी टॉम, डिक या हैरी को चुने, मुझे कोई आपत्ति नहीं है.’ बता दें कि पिछले दिनों चिराग कई मौकों पर कोरोना और बाढ़ से निपटने के सीएम नीतीश कुमार के तरीकों पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. इतना ही नहीं चिराग खुद को सीएम कैंडिडेट के रूप में देखने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं.

Related Posts