बिहार: पूर्णिया आईजी विनोद कुमार का निधन, तीन दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

बिहार में पूर्णिया के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) विनोद कुमार (Purnea IG Binod Kumar Death) का आज यानी रविवार को कोरोना से निधन हो गया.

Purnea-IG-Binod-Kumar
पूर्णिया आईजी विनोद कुमार (फाइल फोटो)

बिहार में कोरोनावायरस से एक बड़े पुलिस अधिकारी का निधन हो गया. पूर्णिया के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) विनोद कुमार (Purnea IG Binod Kumar Death) का आज यानी रविवार को कोरोना से निधन हो गया. उन्हें तीन दिन पहले ही संक्रमित पाए जाने के बाद एम्स पटना में भर्ती करवाया गया था. बिहार में पुलिस विभाग के वरीय पुलिस अधिकारी की यह पहली कोरोना से मौत बताई जा रही है.

बता दें कि इससे पहले भी कोरोना से बिहार के दो मंत्रियों (विनोद सिंह और कपिल देव कामत) का निधन हो चुका है. इसी हफ्ते दो पत्रकारों की भी कोरोना से मौत हो गई थी.

पटना में ही होगा आईजी विनोद कुमार का अंतिम संस्कार

मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह 3 बजे पटना एम्स में उनका निधन हुआ. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आईजी विनोद कुमार (Purnea IG Binod Kumar) का अंतिम संस्कार पटना में ही किया जाएगा. फिलहाल उनका परिवार पूर्णिया से पटना के लिए रवाना हो गया है. फिलहाल बिहार पुलिस के कर्मी अपने अधिकारी के ऐसे जाने से शोक में हैं.

बता दें कि बिहार में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बिहार में अबतक कोरोना के कुल 2,03,060 मामले सामने आ चुके हैं. इसमें से 10 हजार फिलहाल एक्टिव हैं वहीं 990 की मौत हो चुकी है.

Related Posts