हेलीकॉप्टर क्रैश की खबर का रविशंकर प्रसाद ने किया खंडन, बोले- पूरी तरह सुरक्षित हैं

रविशंकर प्रसाद के कार्यालय ने एक ट्वीट कर लिखा, "केंद्रीय मंत्री को ले जा रहे हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की खबर सही नहीं हैं. वह पूर तरह सुरक्षित और स्वस्थ हैं."

रविशंकर प्रसाद ने अपने हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की खबर कर का खंडन कर दिया है. इसमें कहा गया था कि चुनाव प्रचार कर लौट रहे केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें रविशंकर प्रसाद और राज्य सरकार के दो मंत्री बाल-बाल बच गए.

इसके बाद रविशंकर प्रसाद के कार्यालय ने एक ट्वीट कर लिखा, “केंद्रीय मंत्री को ले जा रहे हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की खबर सही नहीं हैं. वह पूर तरह सुरक्षित और स्वस्थ हैं.”

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, दुर्घटना के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बताया कि वे झंझारपुर में चुनाव प्रचार कर लौटे थे. उन्‍होंने हेलीकॉप्‍टर के रोट ब्‍लेड के क्षतिग्रस्‍त हो जाने और उसे बदलवाने की बात कही. साथ ही यह भी बताया कि दुर्घटना उनके उतरने के बाद हुई. बताया कि वे पूरी तरह सुरक्षित और स्‍वस्‍थ हैं.

दरअसल इससे पहले खबर आई थी कि रविशंकर प्रसाद और बिहार सरकार के स्वास्थ मंत्री मंगल पांडेय और जल संसाधन मंत्री संजय झा शनिवार को जमुई से चुनाव प्रचार कर लौट रहे थे. इस दौरान उनका हेलीकॉप्टर पटना एयरपोर्ट पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. बताया जा रहा था कि पार्किंग के दौरान हेलीकॉप्टर की पंखड़ियां पार्किंग शेड से टकरा गईं और चारों विंग टूट गए.

जमुई विधानसभा सीट: यहां देखें प्रत्याशी, वोटर्स, जातिगत आंकड़े और इस सीट का पूरा डेटा

Related Posts