बिहार : 24 घंटे में हत्या की दो वारदातें, रिटायर्ड SI और मुखिया को मारी गोली

बिहार (Bihar) में हुई आपराधिक वारदातों से लगता है कि बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. सीवान (Siwan) में बदमाशों ने पिछले 24 घंटे में हत्या की दो वारदातों को अंजाम दिया.

murder, murder news, latest murder news, crime news
प्रतीकात्मक फोटो

बिहार (Bihar) में पिछले 24 घंटों के भीतर अपराधियों ने हत्या की दो वारदातों को अंजाम दिया. सीवान (Siwan) जिले में पंचायत मुखिया और रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस (Police) फिलहाल दोनों मामलों की छानबीन कर रही है.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि उत्तर प्रदेश के सलेमपुर थाना क्षेत्र के तिलौली सोहनाग गांव के रहने वाले गोरख प्रसाद रविवार की रात नौतन थाना क्षेत्र के अगौता गांव के रहने वाले अपने एक रिश्तेदार से मुलाकात कर अपनी गाड़ी बोलेरो से वापस लौट रहे थे. भठही गांव के पास अपराधियों ने स्कॉर्पियो से बोलेरो को ओवरटेक कर रोक लिया.

यह भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल: शांति निकेतन के पास 4 बांग्लादेशी समेत 6 संदिग्ध गिरफ्तार, हथियार बरामद

बेखौफ अपराधियों ने जबरन गाड़ी लूटने का प्रयास किया और विरोध करने पर गोरख प्रसाद को गोली मार दी. अपराधी बोलेरो लेकर फरार हो गए. मृतक गोरख प्रसाद रिटायर्ड सहायक इंस्पेक्टर (SI) थे. सीवान के पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रविवार को मुखिया की हत्या

वहीं दूसरी ओर रविवार को बलऊ पंचायत के मुखिया नेरुआ गांव निवासी सुनील कुमार सिंह सीवान से महाराजगंज अपनी बुलेट बाइक से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान करसौत पुल के पास एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी, जिससे मुखिया की मौत हो गई.

महाराजगंज के पुलिस उपाधीक्षक पुलश्त कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें : कब्र से निकालकर बच्ची के शव का पोस्टमार्टम, सौतेली मां पर जहर देकर हत्या करने का आरोप

Related Posts