मध्य प्रदेश: नाबालिग से तीन लड़कों ने किया गैंगरेप, PUBG खेलते वक्त हुई थी दोस्ती

नाबालिग लड़की से गैंगरेप का आरोप तीन लड़कों पर है. शिकायत दी गई है कि वे पबजी गेम खेलने के दौरान दोस्त बने (PUBG Friend Rape) थे.

बाराबंकी जिले के एक गांव में दलित लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक नाबालिग लड़की से कथित गैंगरेप (Rape in Bhopal) का मामला सामने आया है. गैंगरेप का आरोप तीन लड़कों पर है. शिकायत दी गई है कि वे पबजी गेम खेलने के दौरान दोस्त बने (PUBG Friend Rape) थे. आरोप है कि लड़कों ने महीनेभर में लड़की को ब्लैकमेल करके कई बार रेप किया. फिलहाल तीनों लड़कों को पुलिस ने पकड़ लिया है.

आरोप है कि लड़के उस नाबालिग लड़की को कहीं घुमाने लेकर गए थे और वहां सबसे पहली बार उसका गैंगरेप किया गया. अब बुधवार को लड़की ने अपनी मां को सब बताया जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने फिलहाल तीनों की पहचान करके उन्हें अरेस्ट कर लिया है. उनके नाम फैजुल, रिजवान और फरहान बताए गए हैं. खबरों के मुताबिक, उन्होंने अपना गुनाह कबूल लिया है.

पढ़ें – झांसी: कॉलेज हॉस्टल में रेप के मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार, सबको जेल भेजा गया

लॉकडाउन के दौरान पबजी पर हुई दोस्ती

जानकारी के मुताबिक, 14 साल की वह लड़की लॉकडाउन के दौरान पबजी खेलती थी. वहां वह उन तीन लड़कों के संपर्क में आई. फिर वह लड़की उन तीनों के साथ पबजी खेलने लगी और उनमें दोस्ती हो गई. फिर धीरे-धीरे उनके बीच फोन पर बातें भी शुरू हो गई थीं. आरोप है कि सितंबर में तीनों लड़के उस लड़की को रंभा नगर के फ्लैट में लेकर गए जहां उसका कथित रूप से बलात्कार हुआ. आरोप है कि उन्होंने इसका वीडियो भी बना लिया था, जिसे दिखाकर लड़की को ब्लैकमेल किया गया और महीने में कई बार रेप किया गया.

पढ़ें – PUBG का हर जुगाड़ फेल, वापसी के नहीं दिख रहे आसार

Related Posts