मध्य प्रदेश उपचुनाव : पं दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर शुरू होगा BJP का महा जनसंपर्क अभियान

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 25 सितंबर को BJP के तीन दिवसीय महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत होगी. पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर इस अभियान की शुरुआत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) करेंगे.

file photo

मध्य प्रदेश में 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय (Pandit deendayal upadhyay) की जयंती बीजेपी (BJP) बूथ स्तर पर मनाएगी. इस दिन उपचुनाव वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों में तीन दिवसीय महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की जाएगी.

25 सितंबर से सभी विधानसभा क्षेत्रों में महा जनसंपर्क अभियान शुरू होगा, जो 27 सितंबर तक तीन दिन चलेगा. इस अभियान में पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के निवास पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा फहराया जाएगा और घर के मेन गेट पर स्टीकर लगाए जाएंगे.

महा जनसंपर्क अभियान के तहत कार्यकर्ता घर-घर संपर्क कर केंद्र और राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के पत्रक बाटेंगे. इस अवसर पर मुख्यमंत्री सहित पार्टी पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहेंगे.

महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे. इसी प्रकार सांसद, मंत्री, विधायक, चुनाव प्रभारी, संचालक, कोर ग्रुप, प्रबंध समिति, विधानसभा में निवासरत राष्ट्रीय, प्रदेश और जिला पदाधिकारी, मोर्चे के राष्ट्रीय, प्रदेश, जिला और मंडल पदाधिकारी, सेक्टर प्रभारी, मंडल अध्यक्ष सहित समस्त प्रमुख पदाधिकारी निर्धारित बूथों पर महा जनसंपर्क अभियान के तहत घर-घर संपर्क कार्यक्रम में शामिल होंगे.

मुख्यमंत्री का आभार जताने 23 को होंगे कार्यक्रम

शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के किसानों को 4 हजार रुपए अतिरिक्त सम्मान निधि प्रदान किए जाने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री की इस घोषणा पर पार्टी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करेंगे.

चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश सरकार के प्रति आभार प्रकट करने के लिए 23 सितंबर को हर विधानसभा में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.

Related Posts