कांग्रेस के 200 कार्यकर्ता BJP में हुए शामिल, कमलनाथ बोले- Social Distancing का उड़ाया मखौल

कमलानाथ (Kamal Nath) ने कहा, "शिवराज जी, कल कोरोना की समीक्षा के दौरान नियमों के पालन पर आप प्रदेशवासियों को सख्त चेतावनी दे रहे थे, आज क्या हुआ?"

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी के भाजपा कार्यालय में शनिवार को कांग्रेस के दो सौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने भाजपा (BJP) की सदस्यता ग्रहण कर ली. इस आयोजन में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन न किए जाने का आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने सवाल किया है कि क्या सारे नियम कायदे गरीबों के लिए हैं?

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में सांची विधानसभा और रायसेन नगर ग्रामीण के सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी शनिवार को भाजपा में शामिल हुए. मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने उनका स्वागत कर पार्टी की विधिवत सदस्यता दिलाई. इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रभुराम चौधरी और रामपाल सिंह विशेष रूप से उपस्थित थे.

सोशल डिस्टेंसिंग के पालन पर उठा सवाल

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा कार्यालय में आयोजित सदस्यता अभियान में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न किए जाने का जिक्र करते हुए कहा, “शिवराज जी, कल कोरोना की समीक्षा के दौरान नियमों के पालन पर आप प्रदेशवासियों को सख्त चेतावनी दे रहे थे, आज क्या हुआ?”

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में आमजन के लिए इस लॉकडाउन में शादी समारोह हो या गमी हो, संख्या तय है. सभी आमजन नियमों का पालन भी कर रहे हैं, नियमों के उल्लंघन पर उन पर तुरंत कार्रवाई भी हो रही है.

‘नियमों का जमकर मखौल उड़ा’ 

कमलनाथ ने कहा, “आपके भाजपा कार्यालय में लॉकडाउन में आपकी व अन्य जिम्मेदार भाजपा नेताओं की उपस्थिति में एक भीड़ भरा कार्यक्रम आयोजित होता है, नियमों का जमकर मखौल उड़ता है, सोशल डिस्टेंसिंग का जरा भी पालन नहीं होता है. इसके पूर्व भी ऐसा कई बार हो चुका है.”

उन्होंने सवाल किया, “क्या मोदी जी के लॉकडाउन के नियम सिर्फ गरीबों, आमजन के लिए हैं? आपकी पार्टी के नेताओं पर यह नियम लागू नहीं होते? क्या इसके दोषियों पर आमजन की तरह ही कार्रवाई होगी?”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts