मशहूर शायर राहत इंदौरी Coronavirus पॉजिटिव, सोशल मीडिया के जरिए खुद दी जानकारी

राहत इंदौरी (Rahat Indori) ने खुद को और परिवार को फोन न करने की हिदायत भी दी है, उन्होंने कहा है कि उनकी खैरियत से जुड़ी जानकारी फेसबुक और ट्विटर के ज़रिए उनके चाहने वालों को मिलती रहेगी.

  • TV9.com
  • Publish Date - 8:47 am, Tue, 11 August 20

देश के मशहूर शायर राहत इंदौरी (Rahat Indori ) कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्होंने इस बात की जानकारी खुद फेसबुक पोस्ट और ट्विटर के ज़रिए दी है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

फेसबुक पोस्ट और ट्वीट में उन्होंने इस दौरान परिवार और खुद को फोन न करने की हिदायत भी दी है, उन्होंने कहा है कि उनकी खैरियत से जुड़ी जानकारी फेसबुक और ट्विटर के ज़रिए उनके चाहने वालों को मिलती रहेगी.

उन्होंने सोशल मीडिया पर की ये पोस्ट

उन्होंने फेसबुक पोस्ट और ट्वीट में लिखा है कि ‘कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट (Corona Test) किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है. ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूँ…दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूँ….’

उन्होंने इस पोस्ट में आगे लिखा ‘एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के दूसरे लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी…’

राहत इंदौरी के कोरोनावायरस पॉज़िटिव पाए जाने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना के साथ ट्वीट किया.

मध्य प्रदेश में इंदौर एक वक्त में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों की संख्या में सबसे ज्यादा प्रभावित शहर था. हालांकि बात में स्थिति को काबू कर लिया गया, लेकिन पिछले कुछ दिनों में इंदौर में कोरोनावायरस के मामले एक बार फिर से तेज़ी से बढ़े हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे