मध्य प्रदेश के दमोह में पत्नी के ससुराल न जाने पर ससुर और साली की कुल्हाड़ी से हत्या

पुलिस नियंत्रण कक्ष के मुताबिक, गुठिया अहिरवार द्वारा कुल्हाड़ी से किए गए जान लेवा हमले में मुन्नी लाल व अनी की मौत हो गई, जबकि द्रौपदी की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

murder

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह जिले में पत्नी के सुसराल न जाने पर हुए विवाद में पति ने ससुर, साली की हत्या (Murder) कर दी, वहीं पत्नी को गंभीर रुप से घायल कर दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस नियंत्रण कक्षा से मिली जानकारी के अनुसार, पन्ना जिले के गुठिया अहिरवार की दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के सनकुइया गांव में मुन्नी लाल अहिरवार की बेटी द्रौपदी से शादी हुई थी.

बुरे बर्ताव के चलते जाने से किया था मना

गुठिया अपनी पत्नी द्रौपदी को लेने सनकुइयां आया था, द्रौपदी ने ससुराल में हो रहे बर्ताव के चलते पति के साथ जाने से इनकार कर दिया. इस पर विवाद हुआ तो मंगलवार की देर रात को गुठिया अहिरवार ने ससुर मुन्नी लाल, पत्नी द्रौपदी और साली अनी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

पुलिस नियंत्रण कक्ष के मुताबिक, गुठिया अहिरवार द्वारा कुल्हाड़ी से किए गए जान लेवा हमले में मुन्नी लाल व अनी की मौत हो गई, जबकि द्रौपदी की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पत्नी को कर दिया घायल

द्रोपदी गुठिया के साथ नहीं रहना चाहती थी. इस वजह से गुठिया ने अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी. इस बात की जानकारी परिवार में सभी को थी लेकिन किसी को भी यह अंदाजा नहीं था कि गुठिया इस तरह का कोई काम कर सकता है. गुठिया ने इस तरह की शर्मनाक घटना को अंजाम देते हुए अपने ससुर मुन्नीलाल और 16 वर्षीय साली अनिता को मौत के घाट उतार दिया.

पन्ना जिले के सिमरिया थाने क्षेत्र के कोनि गांव निवासी गुठिया अहिरवार बीते रोज अपनी ससुराल संकुईया गांव पहुंचा. स्थानीय लोगों के मुताबिक वह रात करीब 10 बजे अपने ससुरालियों पर घात लगाकर गांव में घूम रहा था. जैसे ही उसे मौका मिला उसने कुल्हाड़ियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. पिता को बचाने के लिए आगे आई अनिता पर भी उसने हमला किया.

हमले में पिता-पुत्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और आरोपी ने अपनी पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Related Posts