सिंधिया खेमे से MP के स्वास्थ्य मंत्री बने प्रभुराम चौधरी बोले- पायलट ही फैसला करें क्‍या करना है

राजस्थान संकट (Rajasthan Crisis) पर चौधरी ने कहा कि जैसे मध्यप्रदेश में कांग्रेस (Congress) द्वारा उपेक्षा होने के चलते सिंधिया जी ने पार्टी छोड़ी थी, ऐसे ही कुछ हालात राजस्थान में भी बने हैं. अब सचिन पायलट जी (Sachin Pilot) को ही फैसला करना है कि वह क्या चाहते हैं.

मध्य प्रदेश (MP) के नए स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी (Prabhu Ram Chaudhary) ने कई मुद्दों को लेकर TV9 भारतवर्ष (TV9 Bharatvarsh) से खास बातचीत की. चौधरी ने कहा कि ‘हमने पहले भी चुनौतियों का सामना किया है और अब स्वास्थ्य विभाग की चुनौती का भी सामना करेंगे. राज्य में लॉकडाउन की जरूरत है या फिर नहीं, इसका फैसला अफसरों से बात करने के बाद होगा.’

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

उन्होंने कहा, “फिलहाल जनता से हम बार-बार अपील कर रहे हैं कि वह सावधानी बरते और मास्क लगाकर चले. सावधानी से ही वह अपनी सुरक्षा कर सकते हैं. बाकी जो भी फैसला हमें करना है, हम बैठक के बाद करेंगे.”

राजस्थान में चल रहे हालात पर भी की बात

सिंधिया समर्थक प्रभु राम चौधरी ने कहा कि वे सब BJP के हो चुके हैं और किसी तरह की कोई नाराजगी नहीं है. उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता उनका विधानसभा क्षेत्र सांची (Sanchi) है और वह उसके लिए खूब काम करेंगे.

राजस्थान संकट पर चौधरी ने कहा कि जैसे मध्यप्रदेश में कांग्रेस (Congress) द्वारा उपेक्षा होने के चलते सिंधिया जी ने पार्टी छोड़ी थी, ऐसे ही कुछ हालात राजस्थान में भी बने हैं. अब सचिन पायलट जी (Sachin Pilot) को ही फैसला करना है कि वह क्या चाहते हैं.

राज्य में फिर आगे बढ़ सकता है लॉकडाउन

बता दें कि अनलॉक होने के बाद मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या काफी तेजी से बढ़ी है. ‘किल कोरोना’ अभियान के जरिए घर-घर हो रहे सर्वे में बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं.

भोपाल और ग्वालियर में कोरोना (Coronavirus) से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. भोपाल में एक दिन में रिकॉर्ड ‌102 मरीज जबकि ग्वालियर में रिकॉर्ड 111 मरीज मिले हैं. इंदौर में 92 नए‌ मरीज मिले हैं. मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या करीब साढ़े 17 हजार के पार हो चुकी है. प्रशासन ने रविवार को लॉकडाउन (Lockdown) लागू किया था लेकिन बिगड़ते हालात को देखते हुए इसे फिर आगे बढ़ाया जा सकता है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts