MP में महिलाओं और बच्चों को सड़क पर ही कर दिया सेनेटाइज, वीडियो Viral

घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (viral) हो रहा है. फिलहाल प्रशासनिक अधिकारी इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रहे हैं. सैनिटाइजर आंखों समेत संवेदनशील अंगों के लिए नुकसानदायक हो सकता है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 9:52 am, Wed, 27 May 20

देश में कोरोना (Coronavirus) संकट से निपटने के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लागू किया है. ऐसे में केंद्र समेत राज्य सरकारें हर संभव तरीके से कोरोना से जंग में जुटी हैं, लेकिन कभी-कभी ज्यादा बेहतर करने के चक्कर में किए कराए पर पानी फिर जाता है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिस पर शायद आपको यकीन न हो.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

सागर के विट्ठल नगर में कोरोना पॉजीटिव केस मिलने के बाद वहां क्षेत्र को सेनेटाइज करने गई टीम के कर्मचारियों ने बच्चों, महिलाओं और लड़कियों को बीच सड़क पर प्रेश पंप की मदद से सेनेटाइज किया. इस प्रेशर पंप के आंखों में चले जाने की वजह से कोई हादसा हो सकता था.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (viral) हो रहा है. फिलहाल प्रशासनिक अधिकारी इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रहे हैं. सैनिटाइजर आंखों समेत संवेदनशील अंगों के लिए नुकसानदायक हो सकता है. इसकी वजह सेआंखों की रोशनी पर भी असर पड़ सकता है. फिलहाल अधिकारी मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे