MP: टीकमगढ़ जिले में एक ही परिवार के 5 लोग घर में फंदे पर लटके मिले, मचा हड़कंप

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह दूध देने वाला घर पर आया और काफी देर तक आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला. फिर पुलिस (Police) को सूचना देने के बाद दरवाजा तोड़ा गया और अंदर 5 लोग फंदे पर लटके हुए मिले.

  • TV9.com
  • Publish Date - 1:45 pm, Sun, 23 August 20

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध मौत (Death) का मामला सामने आया है. घर के कमरे में पांच लोगों के शव फांसी पर लटकते मिले. मरने वालों में दो महिलाएं और एक 4 साल का बालक भी शामिल है.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. यह घटना टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाना क्षेत्र की है. मामले की जानकारी मिलने पर कुछ समय के लिए यहां हड़कंप मच गया था. भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गए.

रिपोर्ट के मुताबिक, मरने वालों में धर्मदास सोनी (62) इनकी पत्नी पूना सोनी (55) और पुत्र मनोहर सोनी (27) और पुत्रवधु सोनम सोनी (25) सहित पोता सानिध्य सोनी (4) शामिल हैं.

दरवाजा तोड़ा गया तो फंदे पर लटके मिले शव

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह जब दूध देने वाला घर पर आया और काफी देर तक आवाज देने के बाद दरवाजा नहीं खुला. फिर पुलिस को सूचना देने के बाद दरवाजा तोड़ा गया और अंदर 5 लोग फंदे पर लटके हुए मिले.

कमरे के अंदर की हालत को देखने के बाद कई तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं. दरअसल, जिन लोगों के शव फांसी पर लटके हुए मिले, सभी के पैर जमीन से सटे हुए थे.

ऐसे में सवाल उठता है कि जमीन को जब पैर टच कर रहा है, तो ये मामला खुदकुशी का कैसे हो सकता है. पुलिस इन तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है. साथ ही यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कहीं यह हत्या का मामला तो नहीं है.