गुना: 15 साल से रेप-ब्लैकमेलिंग का आरोप, 25 बार चाकू मारकर महिला ने ले ली जान

रिपोर्ट के मुताबिक (According To Report) मर्डर की आरोपी महिला ने खुद पुलिस को फोन करने अपना गुनाह कुबूल (Admitted Her Crime) किया था.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 10:49 am, Sat, 17 October 20
बेंगलुरु में एक व्यक्ति ने एक व्यक्ति का कत्ल कर दिया, हमले में पांच लोग घायल हुए हैं.

मध्य प्रदेश के गुना (Guna) में एक महिला (Women) ने खुद के साथ हुए यौन शोषण का बदला आरोपी को 25 बार चाकू से गोदकर(Stabs Knife) लिया. पुलिस (Police) ने एक महिला को कत्ल के इल्जाम में गिरफ्तार (Arrest) किया है. महिला पर रेप के आरोपी को 25 बार चाकू गोदकर हत्या करने का आरोप है.

महिला का कहना है कि आरोपी (Accused) ने गुना में 12 अक्टूबर की रात उसके साथ रेप (Tried to Rape) की कोशिश की थी. आरोपी ब्रिजभूषण शर्मा अशोक नगर जिले का रहने वाला था. पुलिस (Police) ने महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मर्डर (Murder) का मामला दर्ज किया, और कत्ल की आरोपी महिला को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: 1000 रुपये के लिए दोस्तों ने 19 साल के युवक की चाकू से गोदकर हत्या की

मर्डर की आरोपी महिला ने कुबूल किया गुनाह

रिपोर्ट के मुताबिक मर्डर की आरोपी महिला ने खुद पुलिस को फोन करने अपना गुनाह कुबूल किया था. महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी व्यक्ति ने साल 2005 में भी उसके साथ रेप किया और उसकी वीडियो बना ली. महिला ने बताया कि आरोपी ब्रिजभूषण पिछले कई सालों से उसे ब्लैकमेल कर रहा था.

महिला ने पुलिस को बताया कि जब वह 16 साल की थी, उस समय आरोपी उसका पड़ोसी था. साल 2005 में उसके साथ पहली बार रेप किया गया था,तब से ही आरोपी उसे वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर रहा था.

रेप से गुस्साई महिला ने किया मर्डर

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला को लगातार डरा धमका कर उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था, जिसके बाद महिला ने एक गुना के ही एक व्यक्ति से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: शराब पीने से रोका तो चाकू घोंपकर कर दी हत्या, कई लोग गिरफ्तार

महिला ने दावा किया कि सोमवार की रात आरोपी उसके घर उस वक्त पहुंचा, जब उसका पति काम के सिलसिले में घर से बाहर गया हुआ था. शराब के नशे में धुत आरोपी ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की. गुस्साई महिला ने रसोई से चाकू उठाकर उसका का कत्ल कर दिया, जिसके बाद महिला ने तुरंत पुलिस को फोन करके अपना गुनाह कुबूल कर लिया.