Kozhikode Plane Crash में जान गंवाने वाले कैप्टन दीपक साठे का पार्थिव शरीर पहुंचा मुंबई

एयर इंडिया (Air India) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कि 58 साल के साठे मुंबई के चंदीवली में रहते थे और मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार होगा. साठे के दो बेटों में से एक सोमवार रात को अमेरिका से भारत पहुंचेगा.

  • TV9.com
  • Publish Date - 11:06 pm, Sun, 9 August 20

केरल में  कोझिकोड एयरपोर्ट (Kozhikode Airport) पर दुर्घटनाग्रस्त हुए एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) के विमान के पायलट-इन-कमांड, कैप्टन दीपक साठे (Deepak Vasant Sathe) का पार्थिव शरीर रविवार दोपहर को एक विमान से मुंबई लाया गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

एयर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी ने PTI को बताया कि 58 साल के साठे मुंबई के चंदीवली में रहते थे और मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार होगा. उन्होंने बताया कि साठे के दो बेटों में से एक सोमवार रात को अमेरिका से भारत पहुंचेगा.

एयर इंडिया ने दी कैप्टन को श्रद्धांजलि

वहीं आज दोपहर को भाभा अस्पताल ले जाने से पहले साठे के पार्थिव शरीर को मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल-2 के पास एयर इंडिया की देख रेख में रखा गया था. इस दौरान पायलट, एयर इंडिया के चालक दल और ग्राउंड स्टाफ ने हवाई अड्डे पर दिवंगत कैप्टन को श्रद्धांजलि दी.

विमान हदसे में 19 लोगों की मौत

मालूम हो कि शुक्रवार को रात 8 बजे, वंदे भारत मिशन के तहत एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान कोझिकोड एयरपोर्ट पर उतरा, लेकिन लैंडिंग के दौरान फिसलने की वजह से यह हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में दीपक साठे और 32 वर्षीय अखिलेश शर्मा दोनों ही पायलट की मौत हो गई. दोनों पायलट्स समेत इस हादसे में 19 लोगों की जान गई है. विमान में 190 यात्री सवार थे.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे