महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को मिली धमकी, कंगना पर दिए बयान के बाद आया फोन कॉल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई को लेकर दिए गए बयान की वजह से उनके और महाराष्ट्र सरकार के बीच तल्खियां बढ़ गई हैं. महाराष्ट्र सरकार ने फैसला किया है कि वह कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच करेगी.

  • TV9.com
  • Publish Date - 1:51 pm, Wed, 9 September 20

महाराष्ट्र विधानसभा सत्र के बीच  बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आलोचना करने पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को धमकी मिली है. दरअसल, देशमुख ने कंगना को लेकर कहा था कि “वह दूसरे राज्य से मुंबई में अपनी रोजीरोटी कमाने के लिए आईं और मुंबई ने पूरे दिल से उन्हें अपनाया भी. दुखद बात यह है कि वो मुंबई पुलिस की बेइज्जती करती हैं. कंगना अगर महाराष्ट्र की बेइज्जती करेंगी तो यहां के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे. सभी पार्टियों को इसकी आलोचना करनी चाहिए.”

देशमुख के इस बयान के बाद उनके नागपुर स्थित कार्यालय में मंगलवार को एक धमकी भरी कॉल आई है. कार्यालय के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है. गृहमंत्री के करीबी सूत्रों ने बताया कि देशमुख को मंगलवार और बुधवार को कई नंबरों से अलग-अलग लोगों के धमकी भरे फोन आए. फ़िलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

कंगना के मुंबई को लेकर दिए गए बयान की वजह से उनके और महाराष्ट्र सरकार के बीच तल्खियां बढ़ गई हैं. महाराष्ट्र सरकार ने फैसला किया है कि वह कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच करेगी. अभिनेत्री ने कहा था कि वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं करती हैं.

वहीं मुंबई पुलिस के ड्रग्स मामले में कंगना की जांच करने को लेकर अभिनेत्री ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया, ‘मैं मुंबई पुलिस और गृहमंत्री अनिल देशमुख का आभार जताती हूं. कृपया मेरे ड्रग टेस्ट, मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच करें. अगर आपको ड्रग पेडलर्स के साथ कभी कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी, आपसे मिलने के लिए उत्सुक.’