जलगांव: चार बच्चों की हत्या से सनसनी, SIT को सौंपी गई मामले की जांच

खेत में काम करने वाले मजदूरों (Workers) के चार बच्चों की बेरहमी के साथ कुल्हाड़ी से हत्या (Killed Four Child) कर दी गई. बच्चों की उम्र 12 साल, 11 साल, 8 साल और 3 साल बताई जा रही है.

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के रावेर में एक ही परिवार के 4 मासूम बच्चों की हत्या का मामला सामने आया है.

महाराष्ट्र (Maharashtra) के जलगांव जिले से  दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. रावेर में एक आदिवासी परिवार के 4 मासूम बच्चों की बेरहमी से हत्या (Four Children Killed) कर दी गई.  बच्चों की हत्या की खबर सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बच्चों के शव एक खेत में बरामद किए गए.  जलगांव पुलिस (Jalgaon Police) ने मामले को सुलझाने के लिए एसआईटी (SIT) का गठन किया गया है.

रावेर तहसील के बोरखेडा गांव के एक खेत में चार बच्चों के शव (Children’s Deadbody) बरामद किए गए हैं. मरने वालों में दो लड़के और दो लड़कियां शामिल हैं. शुरुआती जांच में कुल्हाड़ी से हत्या करने की बात सामने आई है. पुलिस अधिकारी (Police Officers) मामले की जांच कर रहे हैं. हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि आखिर किसने मासूमों की जान ली है.

ये भी पढ़ें- 20 रुपए के लिए बेटे के सामने पिता की पीट-पीटकर हत्या, मासूम लगाता रहा गुहार

 मजदूर के चार बच्चों की बेरहमी से हत्या

हत्या की घटना बोरखेड़ा गांव में मुस्तफा नाम के एक शख्स के खेत में हुई. शख्स के खेत में काम करने वाले मजदूरों के चार बच्चों की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई है. बच्चों की उम्र 12 साल, 11 साल, 8 साल और 3 साल बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के निहाल विहार में ट्रिपल मर्डर, महिला सहित दो बच्चों की मिली लाश

खेत में ही सईता, रावल, अनिल और सुमन नाम के बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी गई, बच्चों के माता पिता महताब और रुमली मध्य प्रदेश के गढ़ी के रहने वाले हैं, और जलगाव में एक खेत में काम करते हैं.

Related Posts