मुंबई: एनसीबी दफ्तर की बिल्डिंग में लगी आग पर पाया गया काबू, इसी दफ्तर में चल रही सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की जांच

एक्सचेंज बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर एनसीबी (NCB) का दफ्तर भी मौजूद है, मुंबई एनसीबी के सभी अधिकारी इसी दफ्तर में बैठते हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल , रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन से जुड़े सभी दस्तावेज इसी दफ्त में रखे हुए हैं, हालांकि किसी दस्तावेज को आग (Fire) से नुकसान नहीं पहुंचा है.

मुंबई (Mumbai) के फोर्ड इलाके में मौजूद एक्सचेंज बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर आज आग लग गई. इसी बिल्डिंग में दूसरी मंजिल पर एनसीबी (NCB) का दफ्तर भी मौजूद है, मुंबई एनसीबी के सभी अधिकारी इसी दफ्तर में बैठते हैं. आग के वक्त एनसीबी के कुछ अधिकारी दफ्तर में ही मौजूद थे. आग की खबर मिलते ही अधिकारी तुरंत बिल्डिंग से बाहर निकले. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

एनसीबी (NCB) के इसी दफ्तर में रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच चल रही है,  वहीं दफ्तर में आग से किसी भी नुकसान की कोई खबर नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल , रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सभी दस्तावेज इसी दफ्तर में रखे हुए हैं, गनीमत रही कि किसी भी दस्तावेज को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

इसी बिल्डिंग के लॉकअप में एक रात बंद रही रिया चक्रवर्ती

एनसीबी (NCB) अधिकारियों ने यहीं पर रिया चक्रवर्ती से लेकर सभी ड्रग्स पेडलर से पूछताछ की थी. गिरफ्तारी के बाद रिया ने इसी दफ्तर के लॉकअप में एक रात गुजारी थी. सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त बिल्डिंग (Building) में आग लगी, उस समय एनसीबी दफ्तर में एक आरोपी भी लॉकअप में बंद था. सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

सोमवार दोपहर को अचानक बिल्डिंग में आग लग गई. एनसीबी के दफ्तर में आग लगने की खबर से हड़कंप मच गया. बिल्डिंग की खिड़कियों से आग की लपटें उठ रही थीं, जिसे देखकर दफ्तर में मौजूद लोग घबरा गए. तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. दमकल की पांच गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का काम शुरू किया. आग बढ़ता देख कुछ और दमकल की गाड़ियां बुलवाई गईं,  जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका.

Related Posts