नौसेना के पूर्व अधिकारी के साथ मारपीट पर बोले संजय राउत- हमसे पूछ कर तो किसी ने नहीं किया हमला

संजय राउत (Sanjay Raut) ने मदन शर्मा के उस बयान पर आपत्ति जताई, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस्तीफा देने की बात कही थी. राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में कानून की सरकार है. कानून का राज है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:59 pm, Sun, 13 September 20
sanjay-raut

मुंबई में पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ हुई मारपीट की घटना पर शिव सेना नेता संजय राउत ने सहानुभूति जताई है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमलावरों ने घटना से पहले उनकी पार्टी से नहीं पूछा था.

दरअसल संजय राउत ने मदन शर्मा के उस बयान पर आपत्ति जताई, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस्तीफा देने की बात कही थी. संजय राउत ने कहा, “महाराष्ट्र में कानून की सरकार है, कानून का राज है. हमारे गृहमंत्री अनिल देशमुख ने तुरंत कानूनी कार्रवाई करते हुए अपराधियों को पकड़ा है. ये नहीं देखा कि वो किस पार्टी से हैं.”

राउत ने आगे कहा कि आप जिस तरह से बात करते हो, कीचड़ उछालते हो और उसके बाद अगर लोगों के मन में गुस्सा पैदा होता है, फिर आप उसे सरकार से क्यों जोड़ रहे हो? अगर किसी ने हमला किया है, तो हमें पूछ कर तो नहीं किया है न. इतना बड़ा महाराष्ट्र है ये किसी के भी साथ हो सकता है.

रामदास अठावले ने की मदन शर्मा से मुलाकात

मालूम हो कि पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने शनिवार को अपने साथ हुई मार पिटाई के बाद मांग की थी कि सीएम उद्धव उनसे और देश से माफी मांगे. वहीं रविवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले मुकेश शर्मा से मिलने उनके घर पहुंचे थे.

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए शर्मा ने कहा, “मैं देख रहा हूं कि मंबई में किस तरह का प्रशासन चल रहा है. इसको देख कर सिर्फ मुंबई के लोग नहीं पूरे महाराष्ट्र और भारत के लोग परेशान हैं. मैं आग्रह करूंगा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कि अगर आपकी सरकार संविधान नहीं चला सकती है, तो आप इस्तीफा दें.”

कार्टून शेयर करने पर मारपीट

दरअसल शुक्रवार को सीएम उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को वॉट्सएप पर साझा करने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने रिटायर्ड नेवी अधिकारी मदन शर्मा (65) के साथ मारपीट की. शर्मा के पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, उन्होंने उद्धव ठाकरे का एक कार्टून वॉट्सएप ग्रुप से अपने सोसायटी के ग्रुप में फॉरवर्ड किया था.

ये भी पढ़ें: नौसेना के पूर्व अधिकारी की मांग- सीएम उद्धव मांगे माफी, नहीं संभल रही कानून व्यवस्था तो दें इस्तीफा