Bihar election 2020 : शिवसेना के मैदान में उतरने को लेकर उद्धव करेंगे ऐलान- राउत

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar election poll date) की तारीखों का ऐलान हो गया है. राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि शिवसेना के चुनावी मैदान में उतरने को लेकर उद्धव ठाकरे दो-तीन दिनों में ऐलान करेंगे.

Sanjay-Raut-Uddhavthackrey
Sanjay-Raut-Uddhavthackrey

राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने शुक्रवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly elections) में उनकी पार्टी के मैदान में उतरने को लेकर शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray)जल्द ही फैसला लेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में श्रम कानून या कृषि विधेयक नहीं बल्कि जाति एक अहम मुद्दा होगा.

संजय राउत ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शिवसेना के बिहार चुनाव में उतरने को लेकर दो-तीन दिनों में फैसला लेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में चुनाव जाति और दूसरे मुद्दों पर लड़ा जाता है. बिहार चुनाव में श्रम कानून या कृषि विधेयक कोई मुद्दा नहीं है.

यह भी पढ़ें : चैलेंज को चैलेंज करता है बिहार, नियमों के साथ होगा चुनाव प्रचार: BJP सांसद

बता दें कि शुक्रवार को बिहार में विधानसभा चुनावो की तारीखों का ऐलान हो गया. बिहार में चुनाव तीन चरणों में होंगे. 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को मतदान होंगे. 10 नवंबर को मतगणना होगी.

NCB पर साधा निशाना

संजय राउत ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पर निशाना साधते हुए कहा कि NCB का काम ड्रग्स तस्करी को रोकना है लेकिन वो एक के बाद एक को रोज बुला रहे हैं. उन्होंने ड्रग्स मामले में लोगों से की जा रही पूछताछ पर सवाल उठाते हुए कहा कि किस क्षेत्र में नशा नहीं है? किसी को पैसों का नशा है तो किसी को दूसरी चीजों का.

उन्होंने कहा कि मुंबई और मुंबा देवी का महत्व कभी कम नहीं होगा. अगर देश में फिल्म इंडस्ट्री का विस्तार किया जाता है तो इसका स्वागत है लेकिन कोई भी महाराष्ट्र की फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर नहीं जाएगा. कोई यहां से नहीं निकलेगा. इसके विपरीत हम कहेंगे कि कश्मीर में भी एक फिल्म सिटी शुरू की जानी चाहिए.

केंद्र पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि तीन सांसद और एक मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए लेकिन इसके बावजूद सरकार गंभीर नहीं है.

जांच में सामने आई चैट

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी को NCB ने नोटिस भेजा है. ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है. NCB ने ED के साथ ऑफिशियल कम्युनिकेशन के बाद जांच शुरू की, जिसमें ड्रग्स की खरीद, उपयोग, ट्रांसपोर्ट से संबंधित कई चैट का खुलासा हुआ.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने 28 जुलाई को बिहार में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. मामले में ईडी ने 31 जुलाई को एक एनफोर्समेंट केस इन्फॉर्मेशन रिपोर्ट दर्ज की थी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई आवास में मृत पाए गए थे.

Related Posts