संजय राउत को शिवसेना ने बनाया मुख्य प्रवक्ता, निरूपम बोले-मां-बहन की गालियां देने वाले को मिला पद

संजय निरूपम (Sanjay Nirupam) ने कहा कि आजकल टीवी डिबेट में पैनलिस्ट खुलेआम एक-दूसरो को मां-बहन की गालियां देते हैं, इसलिए शिवसेना (Shiv Sena) ने एक ऐसे व्यक्ति को मुख्य प्रवक्ता बनाया गया है जो सरेआम महिला को हरामखोर कहता है

शिवसेना (Shiv Sena) ने संजय राउत (Sanjay Raut) को पार्टी का मुख्य प्रवक्ता नियुक्त किया है. पार्टी ने इस बारे में बयान जारी करते हुए जानकारी दी है. शिवसेना के इस कदम पर महाराष्ट्र कांग्रेस (Maharashtra Congress) के वरिष्ठ नेता संजय निरूपम (Sanjay Nirupam) ने टिप्पणी की है. संजय निरूपम ने ट्वीट के ज़रिए कहा है कि शिवसेना समय के साथ चल रही है.

उन्होंने ये भी लिखा कि आजकल टीवी डिबेट में पैनलिस्ट खुलेआम एक-दूसरो को मां-बहन की गालियां देते हैं, इसलिए शिवसेना ने एक ऐसे व्यक्ति को मुख्य प्रवक्ता बनाया गाय है जो सरेआम महिला को हरामखोर कहता है, और उसे जस्टिफ़ाई करता है. भारतीय राजनीति में गालियों के बढ़ते जनाधार का दौर है ये.

दरअसल, कंगना और राउत के बीच रस्साकशी, अभिनेत्री के मुंबई की तुलना पीओके के साथ करने वाले बयान के बाद से ही चल रही है. कंगना, सुशांत केस के बाद से ही बॉलीवुड और मुंबई पुलिस पर हमलावर है. वह मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर चुकी हैं.

तभी से कंगना, शिवसेना के निशाने पर हैं. विवाद उस समय और ज्यादा बढ़ गया, जब संजय राउत ने एक चैनल पर बयान देते हुए कंगना को ‘हरामखोर लड़की’ कह डाला. हालांकि बाद में संजय राउत ने इस बयान पर नरमी बरती थी. संजय राउत ने कहा कि हरामखोर वाली टिप्पणी भी दूसरे संदर्भ में थी. मराठी में इसका मतलब बेईमान और शैतान है.

Related Posts