अजमेर : किन्नरों के दो पक्ष आपस में भिड़े, नग्न होकर बीच सड़क पर की मारपीट

अजमेर (Ajmer) में किन्नरों (Eunuchs) के दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद देखते ही देखते मारपीट और हंगामे में बदल गया.

  • Jitesh Jethanandani
  • Publish Date - 12:01 am, Sat, 26 September 20
प्रतीकात्मक तस्वीर

किन्नरों की मारपीट और हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. अजमेर (Ajmer) के मार्टिंडल ब्रिज पर किन्नरों ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने नग्न होकर एक दूसरे साथ मारपीट की. किन्नरों के दोनों पक्षों ने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है.

पूरा मामला अजमेर का है. यहां कथित नकली किन्नरों का असली किन्नरों से बधाई को लेकर झगड़ा हो गया. देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि दो-तीन किन्नरों ने अपने कपड़े उतार दिए और बीच सड़क पर हंगामा करने लगे.

यह भी पढ़ें : पैसों के लिए किन्‍नरों ने मां की गोद से नवजात को छीना, डांस करते-करते निकल गया दम

किन्नरों के बीच झगड़ा देखते ही देखते धक्का-मुक्की और फिर मारपीट में बदल गया. घटनास्थल पर यातायात पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, जो यातायात को व्यवस्थित करने में लगे हुए थे लेकिन मौके पर किन्नरों को रोकने वाला कोई नहीं था.

किन्नरों के एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह नकली किन्नर है और बधाई मांगने के नाम पर उनके जजमान के साथ बदसलूकी करते हैं. कथित नकली किन्नरों ने उनसे मारपीट करके 31,000 रुपए और सोने की चैन भी तोड़ ली है.

वहीं दूसरे पक्ष ने मामले की शिकायत क्लॉक टावर थाने में दर्ज करवाई है. किन्नरों के हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. थानाधिकारी दिनेश कुमावत ने कहा कि मामले में दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज करके जांच की जा रही है.