कांग्रेस की फीडबैक बैठक: रघु शर्मा और सचिन पायलट के समर्थक हुए आमने-सामने, फाड़े पोस्टर

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन अजमेर दौरे पर हैं, वे अजमेर संभाग में आने वाले कांग्रेस नेताओं की जिलेवार बैठकें ले रहे है. अजमेर शहर, अजमेर देहात, भीलवाड़ा, नागौर और टोंक जिले की बैठकें लेंगे.

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन बुधवार को अजमेर दौरे के पर हैं. इस दौरान चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा और सचिन पायलट के समर्थक आमने-सामने हो गए. इसके साथ ही बात यहां तक पहुंच गई कि दोनों के समर्थकों ने एक दूसरे के नेताओं के पोस्टर फाड़ दिए. माकन कांग्रेस नेताओं की जिलेवार बैठकें ले रहे हैं.

बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन अजमेर दौरे पर हैं, वे अजमेर संभाग में आने वाले कांग्रेस नेताओं की जिलेवार बैठकें ले रहे है. अजमेर शहर, अजमेर देहात, भीलवाड़ा, नागौर और टोंक जिले की बैठकें लेंगे. इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा और चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा उनके साथ मौजूद हैं.

पूर्व दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन इन बैठकों के जरिए संगठन को कैसे मजबूत बनाया जाए, गहलोत सरकार की योजनाओं को धरातल पर और मजबूती से कैसे लाया जाए, इन सब मुद्दों पर विचार करेंगे.

पायलट के साथ किया धोखा

इस अपसी झड़प के दौरान पायलट समर्थकों ने कहा कि रघु शर्मा ने पायलट के साथ धोखेबाजी की है, जिससे वह काफी नाराज हैं. इस दौरान काफी देर तक सचिन पायलट समर्थक रघु शर्मा के विरोध का करते रहे. हालांकि, पायलट समर्थक इस विरोध में सोशल डिस्टेंसिंग को भी भूल गए.

मालूम हो कि करीब एक महीने के राजनीतिक उठापटक के बाद राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट अपनी शर्तों के साथ पार्टी में वापस लौट आए हैं. इस एक महीने के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पायलट पर काफी तीखा जुबानी हमला भी किया.

ये भी पढ़ें: न मास्क न सोशल डिस्टेंसिंग…सचिन पायलट के जन्मदिन पर रक्तदान के नाम पर नियमों का बना मजाक

Related Posts