BJP नेता के ड्राइवर की दबंगई, होमगार्ड ने रोकी कार तो जड़ा थप्पड़

बीजेपी नेता सतीश खोड़ा के ड्राइवर ने एक होमगार्ड पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की जिससे आक्रोशित लोगों ने आरोपी ड्राइवर को घेरकर पकड़ लिया.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 10:48 pm, Mon, 24 June 19

चण्डीगढ़: हरियाणा के रेवाड़ी में बीजेपी नेता की कार को होमगार्ड जवान ने रोका तो उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की. ये कार गलत साइड से जा रही थी. कार को रोकते हुए होमगार्ड जवान बोनट पर आ गिरा, लेकिन कार रोकने की बजाय ड्राइवर आगे चल पड़ा. इस दौरान होमगार्ड जवान बोनट पर ही लटका रहा.

घटना भाड़ावास रोड के रेलवे फाटक के पास की है. जहां बीजेपी नेता सतीश खोड़ा के ड्राइवर ने एक होमगार्ड पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की जिससे आक्रोशित लोगों ने आरोपी ड्राइवर को घेरकर पकड़ लिया.

पूरा मामला रविवार का है. रेवाड़ी में सतीश खोड़ा की कार सड़क पर गलत साइड में जा रही थी. इस दौरान ड्यूटी कर रहे होम गार्ड ने कार रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने कहा कि ये खोड़ा की कार है. इसी दौरान सतीश खोड़ा ने उसे थप्पड़ भी मारा. इसके बाद ड्राइवर ने कार आगे बढ़ा दी, इस दौरान होम गार्ड जवान कार के सामने ही खड़ा था. कार चलने लगी तो होम गार्ड जवान कार की बोनट पर लटक गया. इसी दौरान ड्राइवर कार चलाता ही रहा.

मामले में होम गार्ड जवान ने कहा, “मैंने कार रोकनी चाही, लेकिन ड्राइवर ने कहा कि ये खोड़ा की कार है, जब मैंने कहा कि आप की कार गलत साइड में थी तो खोड़ा ने मुझे थप्पड़ मारा.” पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि गलती चाहे जिस किसी की भी पुलिस कार्रवाई करेगी. पुलिस ने कहा कि कानून को हाथ में लेने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती है.