BJP की वरिष्ठ नेता तारा भंडारी को PM मोदी ने किया फोन, Lockdown पर जानी लोगों की राय

पूर्व बीजेपी नेता ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) को स्थानीय प्रशासन की तरफ चलाए जा रहे राहत कार्यों की जानकारी भी दी. इतना ही नहीं भंडारी ने मोदी से कहा कि वे भारत के दिलों में बसते हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:33 pm, Thu, 23 April 20

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश के अलग-अलग हिस्सों में रहने वाले खास लोगों से बात कर रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को PM मोदी ने पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की वरिष्ठ नेता तारा भंडारी (Tara Bhandari) से मोबाइल पर बात कर क्षेत्र के हालात की जानकारी ली.

प्रधानमंत्री मोदी ने तारा भंडारी से लॉकडाउन के दौरान सिरोही (Sirohi) जिले की जनता के मन की बात जानी और उनके स्वास्थ्य का हालचाल भी लिया. इस दौरान तारा भंडारी ने पीएम को बताया कि सिरोही जिला कोरोना (Coronavirus) मुक्त है और अभी भी ग्रीन जोन में है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इसके साथ ही पूर्व बीजेपी नेता ने प्रधानमंत्री को स्थानीय प्रशासन की तरफ चलाए जा रहे राहत कार्यों की जानकारी भी दी. इतना ही नहीं भंडारी ने मोदी से कहा कि वे भारत के दिलों में बसते हैं. साथ ही पीएम ने भी भंडारी के इतने वर्षों तक प्रदेश सहित पार्टी और संगठन को दिए योगदान की सराहना की. बता दें कि तारा भंडारी नरेंद्र मोदी के साथ लंबे समय तक संगठन में काम कुर चुकी हैं.

BJP के कई महत्वपूर्ण पदों पर रहीं तारा भंडारी

तारा भंडारी 1965 में जनसंघ की सदस्य बनी थीं. इसके बाद से वे संगठन के कई महत्वपूर्ण पदों पर रहीं. तब वे दो बार संगठन में जिलाध्यक्ष, दो बार महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष, दो बार विधायक सहित विधानसभा उपाध्यक्ष, महिला आयोग अध्यक्ष, महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष जैसे कई पदों पर रहीं और आज भी इस उम्र में वे संगठन से निरंतर जुड़ी हुई हैं.

इसके प्रधानमंत्री मोदी ने महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रक्षा भंडारी से भी बात की. रक्षा ने इस संकट की घड़ी में देशवासियों से लगातार संपर्क करते रहने और उनके लिए कार्य करने के लिए पीएम का आभार प्रकट किया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे