राजस्थान कांग्रेस में फूट बरकरार, अजय माकन अब तक नहीं कर पाए पायलट और गहलोत गुट को एक

कांग्रेसियों ने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का भी जमकर मजाक उड़ाया. यहां तक कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चेहरे पर मास्क भी नहीं लगा रखा था. दोनों गुट के समर्थक जैसे ही आमने-सामने आए तो अपनी-अपनी शक्ति का प्रदर्शन करने लगे.

राजस्थान (Rajasthan) के कांग्रेस (Congress) प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) बुधवार को अजमेर (Ajmer) पहुंचे. इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और चिकित्सा व जन संपर्क मंत्री रघु शर्मा भी उनके साथ थे. यहां पर रघु शर्मा और सचिन पायलट गुट के समर्थक आमने-सामने हो गए और एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. नारेबाजी चल ही रही थी कि दोनों के समर्थकों ने एक-दूसरे के नेताओं के बैनर ओर पोस्टर्स फाड़ दिए. पायलट समर्थकों ने इस दौरान अपने नेता के समर्थन में जमकर नारे लगाए.

कांग्रेसियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी जमकर मजाक उड़ाया. यहां तक कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चेहरे पर मास्क भी नहीं लगा रखा था. दोनों गुट के समर्थक जैसे ही आमने-सामने आए तो अपनी-अपनी शक्ति का प्रदर्शन करने लगे.

रघु शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी

पायट के समर्थक ने रघु शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. स्थिति को बिगड़ते देख पुलिस ने मोर्चा संभाला और दोनों गुट के समर्थकों को अलग-अलग किया.

वहीं, अजय माकन ने अजमेर दौरे के दौरान संभाग में आने वाले कांग्रेस नेताओं की जिलेवार बैठक की. इस दौरान मंत्री रघु शर्मा और पायलट समर्थकों के विवाद पर माकन ने कहा कि जो मामला था वह सुलझ गया है.

‘5 साल पूरा करेगी कांग्रेस’

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि इस विषय पर बात करने की जरूरत नहीं है. कांग्रेस की सरकार सफलता से 5 साल पूरे करेगी. हालांकि इस दौरान कांग्रेस की गुटबाजी साफ नजर आई.

बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन अजमेर दौरे पर हैं, वे अजमेर संभाग में आने वाले कांग्रेस नेताओं की जिलेवार बैठकें ले रहे हैं. अजमेर शहर, अजमेर देहात, भीलवाड़ा, नागौर और टोंक जिले की बैठकें लेंगे. हालांकि अबतक को राजस्थान कांग्रेस को एक कर पाने में सफल होते नहीं दिख रहे.

Related Posts