राजस्थान: सवालों पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहे अपशब्द, बोले- मैंने एक पत्रकार को कह दिया था…

राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) अपने विवादित बयानों की वजह से पहले भी कई बार चर्चा में रह चुके हैं. लेकिन इस बार गुलाबचंद कटारिया ने सीधे तौर पर अपशब्द का प्रयोग किया है.

राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने शुक्रवार को एक विवादित बयान दिया है. इसके बाद गुलाबचंद कटारिया एक बार फिर चर्चा में हैं. कटारिया ने मीडिया के लोगों से बात करते हुए कहा कि मुझे किसी से डर नहीं लगता और मेरे बारे में कोई कुछ भी कहे मैं नहीं डरता. कटारिया ने बगैर नाम लिए कहा कि मैंने एक पत्रकार को कह दिया था कि….(शब्द इतने खराब थे कि उन्हें लिख नहीं सकते)

बता दें कि शुक्रवार को उदयपुर नगर निगम की साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया गया था. गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) इस बैठक में मौजूद थे. नगर निगम की साधारण सभा की बैठक में बीजेपी बोर्ड की ओर से शुक्रवार को मीडिया को दूर रखा गया था. जिसके बाद कांग्रेसी पार्षदों ने जहां साधारण सभा की बैठक का बहिष्कार कर दिया.

इस पूरे मामले पर जब पत्रकारों ने गुलाबचंद कटारिया से सवाल किया तो उन्होंने मीडिया पर ही भड़कते हुए कहा कि मीडिया को जो भी दिखाना है और जो भी लिखना है मीडिया लिख सकता है. मैं किसी से नहीं डरता. मैंने एक पत्रकार को कह दिया था कि…

बता दें कि गुलाबचंद कटारिया अपने विवादित बयानों की वजह से पहले भी कई बार चर्चा में रह चुके हैं. लेकिन इस बार गुलाबचंद कटारिया ने सीधे तौर पर अपशब्द का प्रयोग किया है.

Related Posts