राजस्थान: पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ कर रहे दो तस्करों को BSF ने किया ढेर, 8 किलो ड्रग्स बरामद

राजस्थान में पाकिस्तान की तरफ से हो रही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया है. श्रीगंगानगर में पाकिस्तान की तरफ से दो घुसपैठिए भारत में दाखिल हो रहे थे, जिन्हें ढेर कर दिया गया है. इन लोगों को ड्रग्स तस्कर बताया जा रहा है.

BSF
सांकेतिक फोटो

राजस्थान में पाकिस्तान की तरफ से हो रही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया है. श्रीगंगानगर में पाकिस्तान की तरफ से दो घुसपैठिए भारत में दाखिल हो रहे थे, जिन्हें ढेर कर दिया गया है. इन लोगों को ड्रग्स तस्कर बताया जा रहा है. बॉर्डर सिक्यॉरिटी फोर्स (बीएसएफ) ने दोनों को मंगलवार रात 2 बजे ढेर किया था. दोनों के पास से हथियार, ड्रग्स और कुछ नकदी बरामद की गई है.

जानकारी के मुताबिक, नॉर्कोटिक्स के पास इनपुट था कि पाकिस्तान की तरफ से ड्रग्स की तस्करी होनेवाली है. इसके बाद बीएसएफ को अलर्ट किया गया. फिर जवानों ने ख्यालीवाला बॉर्डर के पास उन्हें ढेर कर दिया. दोनों के पास से दो पिस्टल, 28 कारतूस, ड्रग्स के कुल 8 पैकेट (कुल वजन 8 किलो), नाइट विजन डिवाइस, एक पिस्तौल कवर और एक छोटा चाकू के साथ-साथ पाकिस्तान की करंसी में 13 हजार रुपये मिले हैं.

पढ़ें – बेंगलुरू : ड्रग्स लेने के आरोप में कन्नड एक्ट्रेस संजना गलरानी गिरफ्तार

बीएसएफ के एक बयान के अनुसार, सतर्क बीएसएफ सैनिकों ने हथियारबंद तस्करों के नापाक प्रयास को नाकाम कर दिया और दो तस्करों को मार गिराया.  बीएसएफ ने कहा कि उसने शाहबाज अली का एक पाकिस्तानी पहचान पत्र भी बरामद किया.

Related Posts