सीकर में बड़ा हादसा: निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स की दीवार ढहने से एक की मौत, 8 घायल

शुक्रवार को सुबह नींव रखने के मुहूर्त पर परिवार के लोग शामिल होने आए थे. इसी दौरान एक साइड की दीवार अचानक ढह गई.

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक कॉम्प्लेक्स निर्माण की नींव रखते समय दीवार ढह गई. जिसमें परिवार सहित करीब एक दर्जन लोग दब गए. दबने वालों में मजदूर भी शामिल है.

बिल्डिंग से चार महिलाओं को बाहर निकाल लिया गया जिसमें से एक की मौत हो चुकी है. अभी कई मजदूरों के दबे होने की संभावना है.

इधर, सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और राहत बचाव का कार्य शुरू करवाया. अभी जेसीबी की सहायता से मिट्टी हटाने का काम जारी है.जानकारी के अनुसार कस्बे के बाइपास रोड पर अशोक कुमावत का एक कॉम्प्लेक्स निर्माण का काम चल रहा था. शुक्रवार को सुबह नींव रखने के मुहूर्त पर परिवार के लोग शामिल होने आए थे. मजदूर निर्माण कार्य में जुटे थे. इसी दौरान एक साइड की दीवार अचानक ढह गई. जिसमें परिवार के लोग सहित एक दर्जन मजूदर दब गए.

घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. आसपास के लोग दौडकऱ आए और अपने स्तर मिट्टी हटाने का काम शुरू किया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. फिलहाल राहत बचाव का कार्य जारी है. घटना में एक की मौके पर मौत हो गई. 8 लोग घायल हैं जिनमें से 6 का राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है एक की हालत गंभीर है, जिसे जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related Posts