फिल्म सिटी पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- सपा सरकार की घोषणा का श्रेय लेने को तैयार BJP

UP में प्रस्तावित देश की सबसे खूबसूरत और सबसे बड़ी फिल्म सिटी (Film City) को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बेहद गंभीर हैं. 18 सितंबर को उनकी घोषणा के बाद से फिल्मी जगत की नामचीन हस्तियों ने CM योगी को बधाई दी हैं.

akhilesh yadav

उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी (Film City in UP) के ऐलान के बाद इसे लेकर बड़ा खाका (ब्लूप्रिंट) तैयार किया जा रहा है. इसे लेकर समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर कहा है कि ‘अब सपा (SP) काल की ‘फिल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की BJP सरकार कैंची लेकर फीता काटने को तैयार खड़ी है, लेकिन अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है और न ही कोई डायलॉग. उनकी फ्लॉप पिक्चर उतरने वाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है.’

फिल्मी हस्तियों ने CM योगी को दी बधाइयां

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित देश की सबसे खूबसूरत और सबसे बड़ी फिल्म सिटी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बेहद गंभीर हैं. 18 सितंबर को उनकी घोषणा के बाद से फिल्मी जगत की नामचीन हस्तियों ने योगी आदित्यनाथ को बधाई दी हैं. इसको आगे बढ़ाने के क्रम में योगी फिल्मी जगत की हस्तियों से उनकी राय ले रहे हैं. नई फिल्म सिटी के लिए नोएडा या ग्रेटर नोएडा (Noida) का चुनाव किया गया है. मुख्यमंत्री ने इसके लिए अधिकारियों को कार्य योजना तैयार करने का निर्देश दिया है.

सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाएंगे : योगी

इसे लेकर मुख्यमंत्री योगी ने कहा था कि ‘वर्तमान परिस्थितियों में देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है और उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार है. हम देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाएंगे.’ मुख्यमंत्री योगी मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए फिल्म सिटी की स्थापना को लेकर फिल्म जगत की हस्तियों से मुखातिब हुए हैं. इसमें सुभाष घई, कैलाश खेर समेत कई शख्सियतें मौजूद रहेंगी. इससे पहले रविवार को फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) लखनऊ में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर चुके हैं. (IANS)

Related Posts