बांदा: प्रेमी जोड़े पर पहले कुल्हाड़ी से किया वार फिर आग में जिंदा जलाया, दोनों की मौत

बांदा (Banda) में मटौंध थाना क्षेत्र के करछा गांव के इस मामले में लड़की के घरवालों समेत 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है जिसमें 2 की गिरफ्तारी देर रात कर ली गई है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:12 am, Thu, 6 August 20

यूपी के बांदा (Banda) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बुधवार शाम को लड़की के घरवालों ने प्रेमी जोड़े को जिंदा जला दिया. जिसके बाद दोनों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

इससे पहले उनकी कुल्हाड़ी और डंडों से जमकर पिटाई की गई थी. मटौंध थाना क्षेत्र के करछा गांव के इस मामले में लड़की के घरवालों समेत 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है जिसमें 2 की गिरफ्तारी देर रात कर ली गई है.

जिला अस्पताल में देर रात खुद डीआईजी, एसपी और डीएम समेत भारी पुलिस बल मौजूद रहा. डीआईजी के. सत्यनारायण में बताया कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे इसी से आगबबूला लड़की के परिजनों ने उन्हें जिंदा जलाके मार दिया. वहीं लड़के के पिता ने बताया कि लड़के को धोखे से बुलाकर ऐसा किया गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

जांच में जुटी पुलिस

मामला मटौंध थाना क्षेत्र के करछा गांव का है. जहां गांव के युवक भोला का गांव की ही युवती प्रियंका से आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते प्रियंका ने आज भोला को मिलने के लिए अपने घर बुलाया था.

इसी दौरान इसकी भनक प्रेमिका के परिजनों को लग गई मौके पर पहुंचे आक्रोशित प्रेमिका के परिजनों ने दोनों की जमकर पिटाई की और उन्हें कमरे की कुंडी बाहर से लगाकर उसमें आग लगा जिंदा फूंक दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को अस्पताल ले जा रही थी लेकिन इससे पहले बुरी तरह जल चुके प्रेमी जोड़े की में पहले प्रेमी और बाद में प्रेमिका ने दम तोड़ दिया. ले जाते समय मौत हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

https://twitter.com/bandapolice/status/1291216671206567936