आजमगढ़ : लव जिहाद के मामले में लड़के की पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बीजेपी नेताओं का कहना है कि यह मुस्लिम युवक हिंदू बनकर हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर अपने जाल में फंसाता था. बीजेपी नेता सूरज श्रीवास्तव ने कहा कि इसकी यह हरकत लव जिहाद (Love Jihad) की ओर इशारा करती है.

आजमगढ़ (Azamgarh) के सिधारी थाना गेट के सामने प्रेम प्रपंच को लेकर हंगामा हो गया. कथित प्रेमी पर करीब 20 से 25 लोगों ने हमला कर दिया. मौके पर अफरा-तफरी मच गई. मामला दो वर्गों का होने के चलते तनाव को देख मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची और स्थिति को काबू में किया. सीओ सिटी ने बताया कि युवक पर तमंचे के बल पर युवती के अपहरण का आरोप है. मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर मोहल्ले में प्रेमी की पिटाई का मामला आया है. आरोप है कि युवक ने दूसरे वर्ग का होने के बाद भी लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाने के लिए अपना नाम सुनील रख लिया. नाम बदलने के साथ ही वह कलावा भी पहनने लगा. बताया जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका सिधारी थाना जा रहे थे. तभी युवक पर हमला हो गया. वहीं प्रेमी के पिता ने लड़की पर भी अपने लड़के को प्रेरित करने का आरोप लगाया और अपने लड़के से बुरी तरह मारपीट होने की बात कही. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

बीजेपी ने लगाया लव जिहाद का आरोप

बीजेपी नेताओं का कहना है कि यह मुस्लिम युवक हिंदू बनकर हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर अपने जाल में फंसाता था. बीजेपी नेता सूरज श्रीवास्तव ने कहा कि इसकी यह हरकत लव जिहाद (Love Jihad) की ओर इशारा करती है. यह कलावा पहन कर चलता था. इस बात की जानकारी होने पर हिंदूवादी संगठन के लोगों ने उसे पकड़कर के पुलिस के हवाले कर दिया.

Related Posts