उत्तर प्रदेश के भदोही में खेत में मिला दलित किशोरी का शव

पुलिस अधीक्षक (Police Superintendent) ने बताया कि नाबालिग लड़की (Minor girl) के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा. उन्होंने बताया की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

प्रतीकात्मक फोटो

हाथरस (Hathras) की घटना का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है और वहीं उत्तर प्रदेश में एक और किशोरी का शव संदिग्ध हालत में बरामद किया गया है. राज्य के भदोही जिले (Bhadohi) में गुरुवार को एक दलित किशोरी का शव एक खेत में मिला. किशोरी के चेहरे और उसके शरीर के अन्य अंगों पर चाकू से हमला करने के निशान मिले हैं. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस के मुताबिक, घटना भदोही जिले के गोपीगंज थाना (Gopiganj police station) इलाके के तिवारी पुर गांव में दोपहर बाद हुई.

पुलिस अधीक्षक (Police Superintendent) राम बदन सिंह ने बताया की चौदह साल की एक दलित किशोरी दोपहर में शौच को गई थी और काफी देर होने के बाद भी वापस नहीं आई थी जिससे परिजनों को चिंता हुई. काफी देर तक नहीं लौटने पर उसका भाई उसे खोजता हुआ पहुंचा तो उसका शव एक खेत में मिला. उन्होंने बताया की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें — हाथरस केस: फॉरेंसिक रिपोर्ट में नहीं हुई रेप की पुष्टि, ADG प्रशांत कुमार का दावा

परिजनों ने जताई रेप की भी आशंका

किशोरी का शव जिस हालत में बरामद हुआ है, उससे परिजन किशोरी के साथ रेप होने की भी आशंका जता रहे हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा. फिलहाल मौके पर जिले के आला अधिकारी के साथ भारी पुलिस बल तैनात है. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक अपराधियों की खोजबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें — हाथरस केस: पुलिस ने कहा राहुल-प्रियंका को हिरासत में लिया, कांग्रेस बोली-गिरफ्तार किया

Related Posts