मुंबई से गैंगस्टर को ला रही थी यूपी पुलिस, एमपी में गाड़ी पलटने से मारा गया फिरोज अली

अचानक हुई इस दुर्घटना में पुलिस (Police) की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और इस हादसे में गैंगस्टर फिरोज (Gangster Firoz) की मौत हो गई. हादसे में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही का हाथ टूट गया.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 1:16 pm, Mon, 28 September 20

मुम्बई (Mumbai) से एक गैंगस्टर फिरोज (Gangster Firoz) को गिरफ्तार करके ला रही उत्तर प्रदेश पुलिस की गाड़ी मध्य प्रदेश में दुर्घटना ग्रस्त हो गई, जिससे गैंगस्टर फिरोज अली की मौत हो गई. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल में सड़क से गुजर रही यूपी पुलिस (UP Police) की गाड़ी अचानक एक नीलगाय से टकरा गई.

अचानक हुई इस दुर्घटना में पुलिस की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और इस हादसे में गैंगस्टर फिरोज की मौत हो गई. हादसे में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही का हाथ टूट गया.

ये भी पढ़ें- महज 4 हजार रुपए ना लौटाने पर कर दी हत्या, पुलिस ने किया 3 बदमाशों को गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) के अधिकारियों ने बताया कि फिरोज को मुंबई (Mumbai) से लाया जा रहा था. उसके खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था, जिसके आधार पर पुलिस उसे इनोवा कार से लखनऊ लेकर आ रही थी.

ग्वालियर-गुना हाईवे पर बैतूल में अचानक एक नीलगाय सड़क से गुजरी, जिससे लखनऊ पुलिस की कार के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया. सड़क दुर्घटना में गैंगस्टर फिरोज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लखनऊ के सब इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद और सिपाही संजीव घायल हो गए.

लखनऊ पुलिस के मुताबिक गैंगस्टर फिरोज के ऊपर लूट, चोरी के छह मुकदमे थे. कोर्ट ने फिरोज के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. यूपी पुलिस ने उसे मुंबई से गिरफ्तार किया और आज लखनऊ ला रही थी.

ये भी पढ़ें-ऑनलाइन ठगी: कर्नाटक और जामताड़ा से 8 आरोपी गिरफ्तार, रिमांड पर लेगी फरीदाबाद पुलिस