बरेली : हिंदू युवा वाहिनी के नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या, CCTV में कैद हुआ हत्यारा

बुधवार की रात संजय अस्पताल के सामने खुले में मच्छरदानी लगा कर सो रहे थे. रात में हत्यारे ने मच्छरदानी हटाई और छुरे से संजय सिंह की हत्या (Murder) कर दी. गला रेतने के बाद हत्यारे ने शरीर पर कई वार किए.

murder

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में हिंदू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) के नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. इस हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक की पहचान डॉक्टर संजय सिंह (37) के रूप में हुई है. वह पिछले दो साल से मीरगंज तहसील में हिंदू युवा वाहिनी के प्रभारी थे.

संजय सिंह का बरेली के थाना शाही इलाके के दुनका में एक अस्पताल है. अस्पताल के बाहर ही उनकी चाकुओं से गोदकर हत्या की गई. इस घटना के बाद बरेली के SSP संजय सिंह सजवान भी मौके पर पहुंचे.

SSP ने कहा कि ”संजय का शव उसके अस्पताल के पास ही मिला. मामला शाही थाना क्षेत्र का है. कई बार चाकुओं से वार के कारण संजय की मौत हुई है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामलसे की जांच कर रही है. अस्पताल के पांच कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है. CCTV कैमरे की फुटेज के आधार पर हत्यारे की पहचान हो गई.”

सोते वक्त हुई हत्या

बुधवार की रात संजय अस्पताल के सामने खुले में मच्छरदानी लगा कर सो रहे थे. रात में हत्यारे ने मच्छरदानी हटाई और छुरे से संजय सिंह का गला रेत दिया. गला रेतने के बाद हत्यारे ने पेट, गर्दन, कंधे और आंख पर छुरे से ताबड़तोड़ हमला किया, जिससे उनकी मौत हो गई.

नजदीकी अस्पताल के मेडिकल स्टोर में दो कर्मचारी सो रहे थे उन्हें इसका पता नहीं चला. सुबह जब परिजनों ने उन्हें फोन किया तो कॉल रिसीव नहीं हुई. सुबह 7:40 बजे स्टाफ ने इसकी सूचना परिजनों को दी.

CCTV में रिकॉर्ड हुआ हत्यारा

बिल्डिंग मालिक के भाई की दुकानों के पीछे CCTV कैमरा लगा है. हत्यारा टीन में खड़ी मैजिक के पीछे से निकल गया और संजय की चारपाई तक पहुंचा. 3.54 बजे उसने मच्छरदानी हटाई और छुरे से कई वार किए. हत्या कर हत्यारा टीन शेड की दीवार कूद कर फरार हो गया.

एक मिनट से कम समय में हत्यारे ने घटना को अंजाम दिया. मृतक के भाई ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारे को पहचान लिया. उन्होंने इस मामले में नामजद तहरीर पुलिस को दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Related Posts