गर्भ में बेटी है या बेटा, जानने के लिए 5 बेटियों के पिता ने चीर दिया पत्नी का पेट

महिला के मायके वालों ने आरोप लगाया कि पन्नालाल बेटा चाहता है, भ्रूण (Fetus) एक लड़के का है या लड़की का ये देखने के लिए उसने ऐसा किया. स्थानीय लोग महिला को तुरंत जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे बरेली अस्पताल रेफर कर दिया गया.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बदायूं (Budaun) में पांच बेटियों के एक पिता ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती पत्नी का पेट बच्चे का लिंग जानने के लिए चीर दिया. व्यक्ति यह जानना चाहता था कि क्या उसकी पत्नी इस बार बेटे को जन्म देने वाली है या नहीं.

एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान ने कहा कि यह घटना सिविल लाइंस पुलिस थाना क्षेत्र के तहत नेकपुर इलाके की है. व्यक्ति की पहचान पन्नालाल के रूप में हुई है. पन्नालाल ने एक धारदार हथियार से अपनी पत्नी (35) का पेट काट दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

महिला की हालत गंभीर

SP सिटी ने बताया कि इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है और पन्नालाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस अपराध को अंजाम देने का कारण क्या था? महिला को गंभीर हालत में बरेली अस्पताल ले जाया गया है.

महिला के मायके वालों ने आरोप लगाया कि पन्नालाल बेटा चाहता है, भ्रूण एक लड़के का है या लड़की का ये देखने के लिए उसने ऐसा किया. स्थानीय लोग महिला को तुरंत जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे बरेली अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस का कहना है कि महिला छह महीने की गर्भवती है.

सुरेश रैना की पत्नी ने किया ट्वीट

बदायूं में हुई घटना को लेकर भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी रैना ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ”इससे ज्यादा भीषण कुछ नहीं हो सकता. लड़का चाहने का यह लालच कब खत्म होगा? यहां तक कि मां की जिंदगी भी दांव पर है. यह मामला काफी भयानक है. इस घटना में महिला जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है.

Related Posts