लोगों ने सोचा ‘एलियन’ है, ग्रेटर नोएडा में आयरन मैन जैसे गुब्बारे ने मचाया हड़कंप

दनकौर पुलिस के अधिकारी अनिल कुमार के मुताबिक यह हवा से भरा एक गुब्बारा था, जो आसमान में उड़ रहा था, बाद में ये नहर के पास झाड़ियों में फंस गया.

आयरन मैन जैसे गुब्बारे ने मचाया हड़कंप

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के दनकौर (Dankaur) में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वहां काल्पनिक कॉमिक करैक्टर आयरन मैन जैसा दिखने वाला एक गुब्बारा मिला. पुलिस ने कहा कि इस तरह का गुब्बारा किसी विदेशी हमले की आशंकाओं को जन्म दे रहा था.

शनिवार सुबह आयरन मैन जैसा दिखने वाला गैस से भरा हुआ गुब्बारा दिखाई दिया, ये रोबोट से मिलता-जुलता था. गुब्बारा बाद में भट्टा पारसौल गांव के नज़दीक एक नहर के नज़दीक मिला. गुब्बारे को देखने के लिए मौके पर भीड़ जमा हो गई.

ये भी पढ़ें- कार्टून में दिखने वाले निन्जा टर्टल असलियत में भी होते हैं, ये वीडियो देख हो जाएग यकीन!

दनकौर पुलिस के अधिकारी अनिल कुमार के मुताबिक यह हवा से भरा एक गुब्बारा था, जो आसमान में उड़ रहा था, बाद में ये नहर के पास झाड़ियों में फंस गया. कुछ वक्त के लिए सभी के होश उड़ गए.

उन्होंने कहा कि गुब्बारा अपने आकार के चलते चिंता की वज़ह बन गया था. पांडेय ने कहा कि इसका आकार आयरन मैन जैसा था, जिसका रंग और डिजाइन उसी तरह से बनाया गया था. लोग आशंकित थे और उनके लिए ये घटना सामान्य जैसी नहीं थी. इस वज़ह से कुछ लोगों ने उसे विदेशी.. एलियन या कुछ भी माना. गुब्बारा झाड़ियों में फंसा था और उसका एक हिस्सा पानी को छू रहा था, जिस वज़ह से ये हिल रहा था, इससे लोगों को ये थोड़ा और अजीब लगा.

नहर से गुब्बारे को दोपहर के करीब निकाला गया. अधिकारी ने ये भी जानकारी दी कि गुब्बारे में कुछ भी नुकसान पहुंचाने वाली चीज़ नहीं थी, लेकिन अभी ये नहीं पता चल पाया है कि उसे किसने हवा में उड़ाया था.

ये भी पढ़ें-पैराग्लाइडिंग कर रहे शख्स की सेल्फी स्टिक पर अचानक आकर बैठा गिद्ध, देखें ये वायरल वीडियो

Related Posts