‘योगीजी, जो वहां के सीएम हैं, मैं जानता हूं कि उनके प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है’

हाथरस गैंगरेप मामले से जुड़े सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, “आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेज दिया गया है. आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.”

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:39 pm, Wed, 30 September 20

हाथरस गैंगरेप मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस सवालों के घेरे में है. सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर प्रमुख राजनीतिक दलों के नेता तक उत्तर प्रदेश पुलिस पर रात के अंधेरे में छिपकर रेप पीड़िता का अंतिम संस्कार करने को लेकर हमला बोल रहे हैं. इसी बीच जब भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय से हाथरस गैंगरेप मामले में सरकार की कार्रवाई से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें योगी जी कि सरकार पर पूरा भरोसा है और वहां कभी भी गाड़ी पलटी जा सकती है.

हाथरस गैंगरेप मामले से जुड़े सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, “आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेज दिया गया है. आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.” इसी के साथ विजयवर्गीय ने आगे कहा, “योगी जी, जो वहां के मुख्यमंत्री हैं, मैं जानता हूं कि उनके प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है.”

गाड़ी पलटने का क्या है मतलब?

विजयवर्गीय ने हाथरस मामले में गाड़ी पलटने का जिक्र करते हुए पिछले दिनों एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे की ओर इशारा किया था. दरअसल वांछित अपराधी विकास दुबे कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का दोषी था और फरार होने के बाद वो मध्य प्रदेश के उज्जैन में पकड़ा गया. जिसे उत्तर प्रदेश की पुलिस वापस कानपुर ला रही थी. हालांकि रास्ते में उसकी गाड़ी पलट गई और इसके बाद हुए एनकाउंटर में विकास दुबे मारा गया.

हाथरस गैंगरेप: विपक्ष का आक्रोश, कांग्रेस ने किए SIT पर सवाल-मांगा सीएम का इस्तीफा