मिर्जापुर: बीच बाजार फैक्ट्री डायरेक्टर की गोली मारकर हत्या, इंजीनियर घायल

गोलियों (Firing) की तड़तड़ाहट सुनते ही पूरे बाजार में हड़कंप मच गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. कई दुकानें बंद कर दी गईं. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घटना का कारण क्या था.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर (Mirzapur) जिले में दो लोगों को सरेआम गोली मारे जाने का मामला सामने आया है. रविवार देर शाम जिले के चुनार बाजार (Chunar Market) में गोलियों (Firing) की तड़तड़ाहट सुनाई दी. यहां मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने खरीदारी कर कार से वापस घर जा रहे टेक्निकल डायरेक्टर (Technical Director) और उनके साथी इंजीनियर (Engineer) को गोली मार दी.

रिपोर्ट के मुताबिक, धौहा स्थित सरिया बनाने वाली शांति गोपाल फैक्ट्री के टेक्निकल डायरेक्टर जीवनंदीरथ अपने साथी इंजीनियर किशोरचंद्र दास के साथ चुनार में कपड़ा खरीदने आए थे. खरीदारी करने के बाद वे जैसे ही वापस जाने लिए अपनी गाड़ी में बैठे कि अचानक मोटरसाइकिल पर सवार चार अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी.

यूपी माफियाओं के खिलाफ पुलिस की सख्त कार्रवाई, करोड़ों की संपत्तियां ध्वस्त

टेक्निकल डायरेक्टर की मौके पर ही मौत

इस गोलीबारी में टेक्निकल डायरेक्टर जीवनंदीरथ की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इंजीनियर किशोरचंद्र दास गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें वाराणसी रेफर किया गया है. फिलहाल उनकी हालत कुछ स्थित बताई जा रही है.

गोलियों की तड़तड़ाहट सुनते ही पूरे बाजार में हड़कंप मच गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. कई दुकानें बंद कर दी गईं. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घटना का कारण क्या था.

पूरे मामले की जांच शुरू

पुलिस ने शवजांच पड़ताल के दौरान खाली कारतूस के खोखे और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चुनार थाना अंतर्गत आयरन फैक्ट्री के टेक्निकल हेड की गोलीमार कर हत्या कर दी गई. एक साथी घायल है, जिसका इलाज वाराणसी में किया जा रहा है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

सोनभद्र: धर्म परिवर्तन नहीं करने पर पत्नी का काट दिया था सिर, आरोपी गिरफ्तार

Related Posts