यूपी में पुलिस और SDM के सामने हत्या, सरकारी गल्ले की दुकान को लेकर झड़प में एक की मौत

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में आज सरकारी सस्ते गल्ले के दुकान के चयन को लेकर पंचायत भवन पर बैठक हो रही थी. चयन के दौरान दो समूहों से जुड़े लोगों में कहासुनी हो गई.

murder, murder news, latest murder news, wazirabad, wazirabad delhi, wazirabad murder, wazirabad child murder
मर्डर (प्रतीकात्मक)

बलिया जिले के रेवती क्षेत्र में गुरुवार को सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के चयन को लेकर आयोजित बैठक के दौरान झड़प हो गई और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि वहां मौजूद अधिकारियों के सामने एक शख्स ने गोली चला दी, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में आज सरकारी सस्ते गल्ले के दुकान के चयन को लेकर पंचायत भवन पर बैठक हो रही थी. उन्होंने बताया कि इस चयन के लिए दो स्वयं सहायता समूहों से जुड़े लोग मौजूद थे.

उन्होंने बताया कि चयन के दौरान दोनों समूहों से जुड़े लोगों में कहासुनी हो गई. इस बहस के बाद बैठक में मौजूद उप जिलाधिकारी ने चयन स्थगित कर दिया. इसी बीच एक समूह के धीरेंद्र प्रजापति ने गोली चला दी, जिसमें जय प्रकाश उर्फ गामा पाल (46) की मौत हो गई.

चार नमजद सहित 20 लोगों पर मामला दर्ज

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में जय प्रकाश के भाई चंद्रमा की शिकायत पर चार नामजद और 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की सुसंगत धारा में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि मौके पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है और वहां पर शांति है.

लखनऊ: विधानसभा के सामने आत्मदाह करने वाली महिला की मौत, एक गिरफ्तार

Related Posts